Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

England vs India: जोस बटलर ने इंग्लैंड की खराब बल्लेबाजी को लेकर दिया अहम बयान

FEATURED WRITER
63   //    20 Aug 2018, 14:00 IST

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी महज 161 रनों पर समाप्त होने को लेकर जोस बटलर का बयान आया है। उन्होंने कहा कि अच्छी शरुआत के बाद हम इसे आगे तक लेकर नहीं जा पाए। इंग्लैंड का बल्लेबाजी क्रम जल्दी बिखर गया और हम मुश्किल में पड़ गए। बटलर ने टीम इंडिया के प्रदर्शन की तारीफ भी की।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद बटलर ने कहा कि शुरुआत अच्छी हुई लेकिन टीम जल्दी आउट हो गई। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले इस खिलाड़ी ने आगे कहा कि हम आखिरी समय तक कोशिश करते हुए गलतियों से सीखने का प्रयास करेंगे। टीम इंडिया की तारीफ में इस इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने इन परिस्थितियों में शानदार खेल दिखाया है।

भारतीय टीम को दो मैच हराने के बाद भी जोस बटलर का कहना था कि वे एक नम्बर की टीम हैं और उनके खिलाफ किसी भी चीज को हल्के में नहीं लिया जा सकता है। टेस्ट क्रिकेट को इस तूफानी बल्लेबाज ने असली परीक्षा बताया।

गौरतलब है कि इंग्लैंड की पहली पारी में जोस बटलर ही सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 32 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 39 रनों की पारी खेली। अंतिम समय में उन्होंने टीम का स्कोर आगे ले जाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन जसप्रीत बुमराह ही गेंद पर आउट होने के साथ ही इंग्लैंड की पारी 161 रनों पर सिमट गई।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाए और भारतीय टीम के पास 292 रनों की हो चुकी है। चेतेश्वर पुजारा 33 और कप्तान विराट कोहली 8 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। इंग्लैंड के लिए टीम इंडिया से मिला लक्ष्य हासिल कर पाना इतना आसान नहीं रहेगा। तीसरे दिन का खेल काफी दिलचस्प रहने वाला है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...