इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, दो दिग्गज बाहर

Cricket - Commonwealth Games: Day 9
Cricket - Commonwealth Games: Day 9

भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए इंग्लैंड की महिला टीम का ऐलान कर दिया गया है। इंग्लैंड की टीम से कैथरीन ब्रंट को बाहर रखा गया है। 21 साल की लॉरेल बेल को टीम में शामिल किया गया है। 10 सितम्बर से शुरू हो रही सीरीज में 14 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

ब्रंट ने दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से पहले टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया, लेकिन उन्होंने तब से राष्ट्रमंडल खेलों और ट्रेंट रॉकेट्स के लिए द हंड्रेड के दूसरे सत्र में भाग लिया। इंग्लैंड महिला मुख्य कोच लिसा केटली के लिए श्रृंखला वर्तमान भूमिका में उनकी आखिरी असाइनमेंट होगी। उन्होंने कहा कि ब्रंट का नहीं होना इस बात का संकेत नहीं है कि वह संन्यास के करीब हैं।

इंग्लैंड की महिला मुख्य कोच लिसा केटली ऑस्ट्रेलिया लौटने से पहले अपनी आखिरी श्रृंखला की कमान संभालेंगी। उन्होंने कहा कि मैं भारत के खिलाफ वास्तव में रोमांचक श्रृंखला के साथ इस टीम के साथ अपना समय समाप्त करने को लेकर उत्साहित हूं। भारत एक शानदार टीम है और हमें जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

कॉमनवेल्थ गेम्स से पहले कूल्हे में चोट से परेशान हीदर नाईट भी टीम में नहीं हैं। जबकि टीम में टैमी ब्यूमोंट के लिए अभी भी कोई जगह नहीं है। इंग्लैंड 10, 13 और 15 सितंबर को तीन टी20 मैचों के लिए भारत की मेजबानी करेगा। इन मैचों के बाद 18 सितंबर से तीन एकदिवसीय मैचों की शुरुआत होगी।

इंग्लैंड की टीम

नताली सीवर, लॉरेन बेल, मैया बाउचियर, एलिस कैप्सी, केट क्रॉस, फ्रेया डेविस, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, सारा ग्लेन, एमी जोन्स, फ्रेया केम्प, ब्रायोनी स्मिथ, इस्सी वोंग, डेनियल वायट।

Quick Links