Create
Notifications

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, दिग्गज की हुई वापसी

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

डैनी वायट (Danni Wyatt) को एकमात्र टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला दोनों में बाहर रहने के बाद भारत (India) के खिलाफ उनकी आगामी श्रृंखला के लिए इंग्लैंड महिला टी20 टीम में शामिल किया गया है। वायट ने दिसंबर 2019 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक नहीं बनाया है और छह पारियों में 33 के शीर्ष स्कोर के साथ न्यूजीलैंड के शीतकालीन दौरे के दौरान प्रभाव बनाने के लिए संघर्ष किया। वह इस सीज़न में घरेलू क्रिकेट में साउदर्न वाइपर्स के लिए अच्छी फॉर्म में रही हैं, उन्होंने राचेल हेहो फ्लिंट ट्रॉफी में अपनी पहली तीन पारियों में अर्धशतक बनाया और चार्लोट एडवर्ड्स कप के शुरुआती गेम में सेंट्रल स्पार्क्स के खिलाफ 45 रनों की तेज पारी खेली। यही वजह है कि उनकी वापसी हुई है।

एकदिवसीय श्रृंखला में 13.57 की औसत से सात विकेट लेने वाली केट क्रॉस को भी बाहर रखा गया है, जबकि मैडी विलियर्स एकदिवसीय मैचों के लिए शुरुआती 16-खिलाड़ियों की टीम से बाहर होकर अब वापसी कर रही हैं। एमिली अर्लॉट और इस्सी वोंग दोनों का चयन इस टीम में नहीं किया गया है।

इंग्लैंड की महिला टीम इस तरह है

हीदर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, कैथरीन ब्रंट, फ्रेया डेविस, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, टैश फारंट, सारा ग्लेन, एमी जोन्स, नैट सीवर, आन्या श्रुबसोल, मैडी विलियर्स, फ्रैन विल्सन, डैनी वायट।

इंग्लैंड की मुख्य कोच लिसा केटली ने कहा कि हमने टेस्ट और वनडे दोनों में कुछ अच्छी क्रिकेट खेली है और हमने टी20 श्रृंखला के लिए एक मजबूत टीम का चयन किया है। हम श्रृंखला जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शायद हम तीसरे एकदिवसीय मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए, इसलिए मैं चाहती हूं कि हम पहले टी20 में निर्दयी होकर मैदान पर उतरें।

पहला टी20 मैच 9 जुलाई को नॉर्थम्पटन में खेला जाएगा। इसके बाद अगला मैच 11 जुलाई को होवे और अंतिम मुकाबला 14 जुलाई को चेम्सफोर्ड में खेला जाएगा।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now