स्मृति मंधाना ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद कहा, पूरी सीरीज झूलन दीदी के लिए खेलेंगे

England Women v India Women - 1st Royal London ODI
England Women v India Women - 1st Royal London ODI

भारतीय महिलाओं ने इंग्लैंड को पहले वनडे मैच में 7 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। इस तरह टीम इंडिया सीरीज में आगे हो गई है। स्मृति मंधाना ने 91 रनों की पारी खेली। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। हरमनप्रीत कौर ने नाबाद फिफ्टी जड़ी। दोनों ने जीत को लेकर अहम बयान दिए।

हरमनप्रीत कौर ने कहा कि हमें जो समर्थन मिला है, उससे हम बहुत खुश हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण जीत है, हमने उस कैरेक्टर को दिखाया जिसके बारे में हम टी20 में बात कर रहे थे। टॉस जीतना अहम था और फिर मेघना और झूलन के बीच शानदार गेंदबाजी साझेदारी हुई। मुझे लगता है कि सभी लोगों ने हमें सफलता दिलाई। (दीप्ति शर्मा पर) वह बहुत स्मार्ट क्रिकेटर हैं, वह वही कर रही थीं जो हम उन्हें गेंदबाजी करने के लिए कह रहे थे। मुझे लगता है कि यास्तिका और स्मृति के बीच अच्छी साझेदारी थी, जिस तरह से मैंने अच्छी बल्लेबाजी की उससे खुश हूं।

प्लेयर ऑफ़ द मैच स्मृति मंधाना ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर मैं नॉट आउट रहती तो मुझे इसका थोड़ा और मज़ा आता, लेकिन भारतीय दर्शकों को मैच देखने आने के लिए बहुत धन्यवाद, खुशी है कि हम आप लोगों के लिए एक शो पेश कर सके। मुझे लगता है कि एक दिवसीय प्रारूप मेरे लिए एक स्वाभाविक गेम है, क्योंकि मुझे वहां जाना और गेंद को टाइम करना पसंद है, टी20 में मुझे अपने स्ट्राइक रेट पर काम करने की जरूरत है।

मंधाना ने यह भी कहा कि अच्छा है कि हरमन ने टॉस जीत लिया। हम विकेट को पर्याप्त रूप से देख सकते थे और फिर मुझे अपने बैकफुट गेम को रोकना पड़ा और फ्रंटफुट से अधिक खेलना पड़ा। मैं इस पदक को झुन्नू दी (झुलन गोस्वामी) को समर्पित करना चाहूंगा, यह पूरी श्रृंखला हम झुन्नू दी को समर्पित करने के लिए खेलेंगे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma