निकोलस पूरन इस सीजन हेनरिक क्लासेन को टक्कर दे रहे हैं...विस्फोट पारी के बाद आया बयान

निकोलस पूरन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
निकोलस पूरन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मोर्गन ने कहा है कि हिटिंग के मामले में निकोलस पूरन इस बार आईपीएल में हेनरिक क्लासेन को टक्कर दे रहे हैं।

दरअसल हेनरिक क्लासेन और निकोलस पूरन दोनों ही इस सीजन काफी धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे हैं। हेनरिक क्लासेन ने अभी तक कई विस्फोटक पारियां खेली हैं और निकोलस पूरन भी यही काम अपनी टीम के लिए कर रहे हैं। खास बात ये है कि दोनों खिलाड़ी ताबड़तोड़ छक्के लगाने में माहिर हैं।

निकोलस पूरन जबरदस्त हिटिंग करते हैं - इयोन मोर्गन

आरसीबी के खिलाफ मैच में भी निकोलस पूरन ने काफी धुआंधार पारी खेली। इसके बाद इयोन मोर्गन ने उनकी काफी तारीफ की। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

निचले क्रम में आकर जिस निरंतरता के साथ निकोलस पूरन ने रन बनाए हैं, वो हेनरिक क्लासेन को टक्कर दे रहे हैं। जो पावर वो जेनरेट करते हैं वो अलग चीज है लेकिन वास्तव में जो टैलेंट उनके पास है वो काफी शानदार है। वो जिम में काफी ज्यादा समय बिताते हैं लेकिन उनकी बॉडी मार्कस स्टोइनिस जैसी नहीं है। हालांकि वो गेंद को काफी जबरदस्त तरीके से हिट करते हैं, जिसे देखने में काफी अच्छा लगता है।

आपको बता दें कि आरसीबी के होम ग्राउंड यानि चिन्नास्वामी में खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने आसानी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 28 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 181 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जवाब में आरसीबी 19.4 ओवर में 153 रन बनाकर सिमट गई। निकोलस पूरन ने इस मैच में 21 गेंद पर 40 रन बनाए। वो इस सीजन लगातार टीम के लिए जबरदस्त खेल दिखा रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता