Create
Notifications

इंग्लैंड के इयोन मॉर्गन ने मैदान पर वापसी का ऐलान किया

इयोन मॉर्गन ने हाल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है
इयोन मॉर्गन ने हाल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है
reaction-emoji
निरंजन

हाल ही में रिटायर्ड 2019 विश्व कप विजेता इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी की घोषणा की है। वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आगामी सीज़न 2 में हिस्सा लेने वाले हैं। हाल ही में, सहवाग, पठान बंधु, ब्रेट ली, मुरलीधरन और कई अन्य क्रिकेट सितारे लीग में शामिल हुए।

इयोन मॉर्गन ने सितंबर में होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में खेलने के लिए अपनी भागीदारी की पुष्टि की। 2019 आईसीसी विश्व कप विजेता टीम के कप्तान मॉर्गन क्रिकेट के इतिहास में दो अलग-अलग देशों के लिए एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शतक बनाने वाले खिलाड़ी हैं। आयरलैंड में जन्मे क्रिकेटर वनडे और टी20 क्रिकेट में इंग्लैंड के कप्तान थे। मध्य क्रम में बतौर बल्लेबाज उनकी अहम भूमिका थी। लगातार खराब फॉर्म के बाद अंततः उन्होंने संन्यास लेने का ऐलान कर दिया।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीज़न 2 में अपनी भागीदारी की पुष्टि करते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि यह बहुत अच्छा है और मैं लीजेंड्स का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं सीजन 2 में खेलने को लेकर उत्साहित हूं। टूर्नामेंट का आयोजन करने वाले सीईओ ने भी मॉर्गन के आने का स्वागत किया।

पिछले सीजन वीरेंदर सहवाग इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाए थे। इस सीजन उन्होंने खेलने की पुष्टि कर दी है। ट्विटर पर सहवाग पहले ही इस बारे में अपनी बात रख चुके हैं। टूर्नामेंट के मुकाबले ओमान के मस्कट में खेले जाने हैं। पूर्व दिग्गजों को एक बार फिर से मैदान पर देखना रोमांचकारी होगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...