Create

वेंकटेश अय्यर ने तीसरे टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया (Photo Credit - BCCI)
सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया (Photo Credit - BCCI)

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने जिस तरह की पारी खेली, उससे वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) काफी प्रभावित हैं। सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी के दौरान वेंकटेश अय्यर दूसरे छोर पर खड़े थे और उन्होंने काफी करीब से इस पारी को देखा। उन्होंने कहा कि अपनी पारी से ज्यादा उन्हें सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखकर मजा आया।

भारतीय टीम ने कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में भी वेस्टइंडीज को हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 184 रनों का विशाल स्कोर बनाया। सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंद पर 65 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं वेंकटेश अय्यर ने भी 19 गेंद पर नाबाद 35 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 9 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी। इस तरह से भारत ने 3-0 से सीरीज अपने नाम कर ली।

वेंकटेश अय्यर और सूर्यकुमार यादव के बीच जबरदस्त साझेदारी हुई, जिसकी बदौलत भारतीय टीम विशाल स्कोर बनाने में कामयाब रही। वहीं सूर्यकुमार यादव की पारी से वेंकटेश अय्यर काफी प्रभावित हैं।

मुझे सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखकर ज्यादा मजा आया - वेंकटेश अय्यर

उन्होंने कहा "मुझे अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखकर मजा आया। इस पार्टनरशिप में अपना योगदान देकर मुझे काफी खुशी हुई। मेरे हिसाब से उनका हर एक शॉट काफी शानदार था। जितने भी शॉट उन्होंने खेले उसके पीछे एक सोच थी और वो शॉट्स देखने में भी काफी अच्छे लग रहे थे। उनकी यही कला उन्हें औरों से अलग बनाती है। लेग साइड के ऊपर मैंने जो पिक अप शॉट लगाया था वो काफी बेहतरीन था। ये सूर्यकुमार यादव का ही आइडिया था जिन्होंने मुझे शफल करके स्कूप करने को कहा था।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment