Create

जब भी धोनी टीम का चयन करते हैं, वो फैंस को निराश नहीं करते हैं - चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ

चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार आईपीएल का टाइटल जीत चुकी है
चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार आईपीएल का टाइटल जीत चुकी है

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथ ने आईपीएल ऑक्शन (IPL) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एम एस धोनी (MS Dhoni) जब भी टीम का चयन करते हैं तो वो फैंस को निराश नहीं करते हैं और टीम उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतरती है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ऑक्शन के दौरान कई बेहतरीन प्लेयर्स का चयन करती है। टीम ज्यादा बड़े नामों पर नहीं जाती है और इसी वजह से टीम आज तक इतनी ज्यादा सफल रही है। चेन्नई सुपर किंग्स के टीम चयन के पीछे एम एस धोनी का दिमाग होता है।

एम एस धोनी हमेशा एक जबरदस्त टीम का चयन करते हैं - सीईओ, चेन्नई सुपर किंग्स

इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल ऑक्शन के दौरान कई बेहतरीन प्लेयर्स का चयन कर सकती है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा,

हमें फैंस को केवल एक ही चीज बतानी है। जब भी एम एस धोनी ऑक्शन के दौरान टीम का चयन करते हैं तो वो फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं। वो इसी तरह से टीम का चयन करते हैं।

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स नीलामी के दौरान कई ऑलराउंडर्स प्लेयर्स के लिए बोली लगा सकती है। उन्होंने कहा है कि सीएसके की टीम नीलामी के दौरान कई बेहतरीन ऑलराउंडर्स के लिए बोली लगा सकती है। उन्होंने इसके लिए कई खिलाड़ियों के नामों का सुझाव दिया है।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में 4 बार टाइटल जीत चुकी है और टूर्नामेंट की दूसरी सबसे सफल टीम है। टीम की इस सफलता में उनके ऑलराउंडर खिलाड़ियों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। रविंद्र जडेजा, मोईन अली और ड्वेन ब्रावो जैसे प्लेयर्स ने टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि टीम ने ऑक्शन से पहले जडेजा और मोईन अली को रिटेन भी किया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment