IPL 2023 - सबको यही लगा कि ये MS Dhoni का आखिरी आईपीएल है...आकाश चोपड़ा ने CSK को मिले सपोर्ट को लेकर दी प्रतिक्रिया

एम एस धोनी ने एक और सीजन खेलने का फैसला किया है (Photo - IPL)
एम एस धोनी ने एक और सीजन खेलने का फैसला किया है (Photo - IPL)

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2023 (IPL) के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हर एक ग्राउंड में मिले सपोर्ट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी (Dhoni) को लेकर फैंस इस सीजन काफी इमोशनल थे, क्योंकि सबको लग रहा था कि ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन है। इसी वजह से एम एस धोनी जहां भी जा रहे थे, उनको हर जगह सपोर्ट मिल रहा था।

आईपीएल 2023 का जब पहला मैच खेला गया था तबसे ही एम एस धोनी के संन्यास के कयास लगाए जा रहे थे। यही वजह है कि इस आईपीएल सीजन हर एक ग्राउंड में उनके लिए जमकर सपोर्ट देखने को मिला। एम एस धोनी जहां भी जाते थे, वहां पर उनको पूरा सपोर्ट मिलता था।

लोगों का प्यार CSK के लिए नहीं बल्कि धोनी के लिए था - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस बार हर एक ग्राउंड सीएसके का होम ग्राउंड लग रहा था, क्योंकि धोनी को काफी ज्यादा सपोर्ट मिल रहा था। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

सबको लगा कि एम एस धोनी का ये आखिरी सीजन है। ये एक बहुत बड़ा फैक्टर था कि उनको काफी ज्यादा सपोर्ट मिला। उनके लिए हर एक मुकाबला अपने होम ग्राउंड जैसा लग रहा था। आठ मैच उन्होंने अपने घर में खेले और आठ बाहर खेले लेकिन उनको सपोर्ट हर जगह काफी मिला। दिल्ली, कोलकाता, मुंबई या बेंगलुरू लोगों के मन में चेन्नई के लिए नहीं बल्कि धोनी के लिए ये प्यार था। उनको काफी ज्यादा क्रेडिट मिलना चाहिए। जब पूरी टीम ट्रॉफी उठा रही थी तो एम एस धोनी अकेले कोने में कड़े थे। वो हर किसी को क्रेडिट देते हैं और इसके बाद पूरी दुनिया उन्हें क्रेडिट देती है।

आपको बता दें कि फैंस के इसी प्यार और लगाव को देखते हुए एम एस धोनी ने आईपीएल में एक और साल खेलने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट के लिए ये बेस्ट समय था क्योंकि वो ट्रॉफी जीत चुके थे लेकिन फैंस की तरफ से उन्हें जो प्यार और सम्मान मिला है, उसकी वजह से वो एक और सीजन खेलना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now