Create
Notifications

पहले वनडे में संजू सैमसन के बैटिंग पोजिशन पर उठे सवाल, पूर्व स्पिनर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Northamptonshire v India - T20 Tour Match
Northamptonshire v India - T20 Tour Match
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में संजू सैमसन (Sanju Samson) के बैटिंग पोजिशन को लेकर पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि संजू सैमसन को पहले मैच में गलत नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा गया।

दरअसल संजू सैमसन को बल्लेबाजी में प्रमोट किया गया था लेकिन वो उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वो सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए। रोमारियो शेफर्ड की गेंद पर वो पगबाधा का शिकार हो गए। उन्होंने डीआरएस लिया लेकिन अंपायर कॉल की वजह से वो आउट होने से बच नहीं सके। इस तरह से सैमसन एक और पारी में फ्लॉप रहे।

संजू सैमसन को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट नहीं करना चाहिए था - दानिश कनेरिया

वहीं पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने संजू सैमसन के बैटिंग पोजिशन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि संजू सैमसन को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट नहीं किया जाना चाहिए था। वो ऋषभ पंत नहीं हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

संजू सैमसन को एक और मौका मिला लेकिन वो खास लय में नजर नहीं आए। रोमारियो शेफर्ड की गेंद पर आउट होने से पहले वो डल दिखे। हालांकि एक बार फिर मैं दीपक हूडा की बात करूंगा कि उन्हें बैटिंग ऑर्डर में नीचे क्यों भेजा गया। श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव दूसरे और तीसरे नंबर के लिए सही हैं लेकिन दीपक हूडा को संजू सैमसन से पहले आना चाहिए था। भारत ने ऋषभ पंत की ही तरह संजू सैमसन को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किया लेकिन वो पंत नहीं हैं। उनकी बल्लेबाजी बिल्कुल अलग है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में रोमांचक तरीके से 3 रन से हरा दिया। भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...