IPL में मैच जीतना काफी मुश्किल होता है...मिचेल मार्श ने दिल्ली कैपिटल्स की हार को लेकर दिया बयान

Nitesh
मिचेल मार्श बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
मिचेल मार्श बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलफ मैच में मिली हार के बाद टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आईपीएल में मैच जीतना काफी मुश्किल होता है और उनकी टीम कई मैचों में काफी करीब आकर हार गई।

मिचेल मार्श ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले गेंदबाजी के दौरान 4 ओवरों में 1 मेडन रखते हुए 27 रन देकर 4 विकेट लिए। इसके बाद बल्लेबाजी में भी उन्होंने 39 गेंद पर 63 रनों की धुआंधार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 6 छक्के लगाए। वो टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उनके ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इस हार के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं - मिचेल मार्श

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे टीम की हार को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा "हम किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं। हमें कई करीबी मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। अगर हम वो मैच जीत जाते तो फिर आज ये बात ना हो रही होती। आईपीएल में मुकाबले जीतना बहुत ही मुश्किल होता है। दुर्भाग्य से कई ऐसे मैच रहे जिसमें हम नजदीक आकर हार गए। इस विकेट पर 195 चेज करना बिल्कुल भी आसान नहीं था।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 197 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 6 विकेट खोकर 188 रन ही बना पाई। दिल्ली कैपिटल्स की पांच मैचों के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ यह पहली हार है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए मिडिल ऑर्डर एक बार फिर बड़ी समस्या रही।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now