Create

के एल राहुल की टैटू वाली तस्वीर पर फैंस ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

Screenshot (131)

भारतीय क्रिकेट टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले बल्लेबाज के एल राहुल ने अपनी टैटू से सजी बांह की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की। इसके बाद भारतीय टेस्ट टीम में शामिल इस बल्लेबाज को मिली -जुली प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा। कई प्रशंसकों ने इस बॉडी आर्ट को सराहा तो वहीं कुछ फैन्स उन्हें नसीहत और चेतावनी देने से भी नहीं चूके।

अपने शरीर पर टैटू गुदवाने के शौकीन के एल राहुल अब तक अपने शरीर पर कई जगह टैटू बनवा चुके हैं। लेकिन दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले जब उन्होंने अपने टैटू की तस्वीर शेयर की तो कुछ फॉलोअर्स ने उन्हें नसीहत दे डाली। एक फैन ने कहा "अब घर का अच्छा समय (हनीमून एट होम ) समाप्त हुआ , अब कुछ रन बनाने पर ध्यान दीजिए "। एक प्रशंसक ने मज़ाक के लहजे में पूछा " कितने का बनवाया है "। वहीं एक फॉलोवर ने उनकी फिक्र करते हुए कहा "टैटू स्किन के लिए नुकसानदायक होते हैं'।

श्रीलंका टीम के भारत दौरे के दौरान भी राहुल ने एक टैटू पार्लर में शरीर पर टैटू गुदवाते हुए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। उससे ठीक दो दिन पहले ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अनहेल्दी लाइफस्टाइल के चलते निशाने पर लेते हुए चेताया था। एक राष्ट्रीय दैनिक अखबार में लिखे अपने लेख में उन्होंने कहा "क्या अतरंगी हेयर स्टाइल के साथ साथ शरीर पर बॉडी आर्ट को भी क्रिकेट टीम में शामिल होने का पैमाना बना दिया गया है', या फिर टीम के सभी सादगीपूर्ण खिलाड़ियों को आराम पर भेज दिया गया है "। हालांकि ये बात उन्होंने कटाक्ष के रूप में कही थी। देखने मे आया है कि इंडियन क्रिकेटर्स के बीच टैटू का खुमार तेज़ी से बढ़ा है। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में के एल राहुल ने तीन पारियों में क्रमशः 0,79 और 7 रन बनाए। वहीं टी20 में क्रमशः 61 ,89 और 4 रन की पारियां खेलीं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment