अक्षर पटेल की इंजरी और वॉशिंगटन सुंदर के टीम में आने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

Sri Lanka Asia Cup Cricket
Sri Lanka Asia Cup Cricket 2023

एशिया कप 2023 (Asia Cup) के फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। प्रमुख स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) इंजरी का शिकार हो गए हैं और इसी वजह से वो फाइनल मैच में शायद नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह पर ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को टीम में बुलाया गया है।

अक्षर पटेल बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के दौरान इंजरी का शिकार हो गए। अक्षर को बल्लेबाजी के दौरान परेशानी हो रही थी और इस दौरान गेंदबाजी वाले हाथ पर गेंद भी लग गई थी। इसी वजह से अब उनका एशिया कप 2023 के फाइनल में खेलना काफी मुश्किल है और उनके कवर के तौर पर वॉशिंगटन सुंदर को टीम में बुलाया गया है।

अक्षर पटेल की इंजरी और वॉशिंगटन सुंदर के टीम में आने को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कई सारे फैंस इसे सही फैसला बता रहे हैं। आइए जानते हैं किस तरह के रिएक्शन देखने को मिले।

अक्षर पटेल की इंजरी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर्स का भारतीय टीम में दबदबा है। वॉशिंगटन सुंदर ने अक्षर पटेल को रिप्लेस किया। उमरान मलिक ने शिवम मावी को रिप्लेस किया।
अक्षर पटेल ने दिखाया कि टीम में ऑलराउंडर होने की अहमियत क्या होती है। उनके बिना हम इस मैच में आखिर तक नहीं बने रह पाते। कई बार अश्विन ने टीम इंडिया के लिए ये काम किया था।
उम्मीद है कि अक्षर पटेल की इंजरी ज्यादा गहरी ना हो।
उम्मीद है कि अक्षर की इंजरी ज्यादा गहरी ना हो और वॉशिंगटन सुंदर को चोटिल ना हों। मैं जडेजा को बैटिंग करते हुए नहीं देखना चाहता।
भारत की वर्ल्ड कप टीम अब सही हो सकती है। अगर अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर बाहर हो जाएं तो फिर वॉशिंगटन सुंदर और तिलक वर्मा टीम में आ सकते हैं।
ये ठीक ही हुआ क्योंकि अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा एक जैसे खिलाड़ी थे जो सही नहीं लग रहा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now