अजिंक्य रहाणे अब रणजी में भी फिनिश हो चुके हैं...लगातार दो पारियों में जीरो पर आउट होने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

अजिंक्य रहाणे लगातार दो मैचों में जीरो पर हुए आउट
अजिंक्य रहाणे लगातार दो मैचों में जीरो पर हुए आउट

दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के लिए रणजी ट्रॉफी का ये सीजन अच्छा नहीं जा रहा है। मुंबई की तरफ से खेलते हुए अभी तक वो पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। अजिंक्य रहाणे लगातार दो मैचों में बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। सबसे पहले आंध्रा के खिलाफ मैच में वो गोल्डन डक का शिकार हुए थे। इसके बाद अब केरल के खिलाफ मैच में भी पहली ही गेंद पर बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए।

अजिंक्य रहाणे ने केरल के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। हालांकि उनका ये फैसला सही नहीं साबित हुआ और टीम ने बिना कोई रन बनाए ही दो विकेट गंवा दिए थे। जय बिष्टा और रहाणे बिना खाता खोले आउट हो गए। दोनों पहली ही गेंद पर आउट हो गए। रहाणे को बेसिल थंपी ने संजू सैमसन के हाथों कैच आउट कराया। इस तरह से रहाणे लगातार दो पारियों में गोल्डन डक का शिकार हो गए।

अजिंक्य रहाणे के दो गोल्डन डक को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

अजिंक्य रहाणे के इस खराब प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। आइए जानते हैं फैंस ने क्या कहा ?

रोहित शर्मा ने कप्तान के तौर पर एक अच्छी चीज ये किया कि रहाणे और पुजारा को टीम से हटा दिया।
रहाणे के लिए कोई रेस्ट डे नहीं है।
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद कुछ लोग रहाणे को भारतीय टीम में चाहते थे। रहाणे और पुजारा को काफी मौके मिले लेकिन दोनों ही उन मौकों का फायदा नहीं उठा पाए।
इस ट्वीट के बाद अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन।
19 जनवरी 2021 को अजिंक्य रहाणे ने भारत को सबसे यादगार टेस्ट सीरीज जीत दिलाई थी। 19 जनवरी 2024 को रहाणे भारतीय टीम से बाहर हैं और दो बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं।
रहाणे अब रणजी ट्रॉफी मैचों में भी खत्म हो चुके हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment