Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली के साथ शिखर धवन ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने किया ट्रोल

Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन यूं तो अपनी विस्फोटक पारियों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन मैदान से इतर वह बेहद मस्तमौला और मजाकिया किस्म के शख्स हैं। एसेक्स के साथ खेले गए तीन दिवसीय अभ्यास मैच में वो दोनों ही पारियों में खाता खोलने में नाकाम रहे मगर उनके माथे पर चिंता की एक भी लकीर नज़र नहीं आई बल्कि इसके विपरीत शिखर धवन ने अभ्यास मैच के दौरान अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए समय की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।

दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही थी। धवन ने इस अभ्यास मैच की फोटो ट्विटर पर शेयर की। तस्वीर में धवन की ओर कप्तान विराट कोहली तो दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा नजर आ रहे हैं। फोटो को ट्वीट करते हुए धवन ने लिखा है 'कैसे ना हो गुजारा, जब साथ हों कोहली और पुजारा!' धवन की इस फोटो पर देखते ही देखते लाइक्स और कमेंट्स की बरसात होने लगी। फैंस ने भी मजाकिया अंदाज में शिखर के अपने साथी खिलाड़ियों के साथ दोस्ताना व्यवहार पर प्रतिक्रियाएं दी है। लोगों ने उनके दोनों ही पारियों में शून्य पर आउट होने को लेकर भी मज़ाकिया टिप्पणी की है।

 




 



 



 



 



 



 

बताते चलें कि टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया और एसेक्स के खिलाफ खेला गया अभ्यास मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ है। 5 टेस्ट मैच की इस सीरीज का पहला मुकाबला 1 अगस्त से एजबेस्टन में खेला जाएगा।

Published 28 Jul 2018, 07:30 IST
Advertisement
Fetching more content...