लोग उन्हें भारत का अगला युवराज सिंह बनते हुए देखना चाह रहे हैं...दिग्गज बल्लेबाज को लेकर आई चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

India Australia Cricket
रिंकू सिंह ने अभी तक काफी अच्छा खेल दिखाया है

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रिंकू सिंह की काफी तारीफ की है और कहा कि उनके पास काफी ज्यादा टैलेंट है। सुनील गावस्कर के मुताबिक फैंस रिंकू सिंह के अंदर अगले युवराज सिंह को देख रहे हैं।

रिंकू सिंह की अगर बात करें तो उनका प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान काफी अच्छा रहा था। उन्होंने कई मैचों में बेहतरीन पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। रिंकू सिंह ने आईपीएल और डोमेस्टिक क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और जिसके बाद उन्हें इंडियन टीम में जगह मिली थी। अब भारतीय टीम के लिए भी वो जबरदस्त पारियां खेलकर मैचों को फिनिश कर रहे हैं।

रिंकू सिंह के पास काफी टैलेंट है - सुनील गावस्कर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने रिंकू सिंह को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

टैलेंट हर किसी को नहीं मिलता है। आप गेम को पसंद करते हैं और पूरे दिन खेल सकते हैं लेकिन कई बार आपको पता होता है कि उतना टैलेंट आपके पास नहीं है। हालांकि रिंकू सिंह के अंदर वो विश्वास है कि वो ये काम कर सकते हैं और पिछले 2-3 सालों के दौरान उन्होंने यही किया है। आईपीएल में वो अंदर-बाहर होते रहे और जब उन्हें मौका मिला तो फिर काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया। लोगों को उनसे काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। लोग उम्मीद कर रहे हैं कि वो अगले युवराज सिंह बनें, जो काफी बड़ी चीज है।

आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने का मौका मिलता है तो फिर वो इम्पैक्ट डालने के लिए तैयार हैं। रिंकू के मुताबिक वर्ल्ड कप में खेलना उनके लिए काफी बड़ी बात होगी और इसके लिए वो जमकर मेहनत कर रहे हैं। सभी फैंस की निगाहें रिंकू सिंह पर हैं कि वो साउथ अफ्रीका में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता