Create
Notifications

भारतीय टीम की लड़ने की क्षमता प्रेरणादायी है- सुनील गावस्कर

Australia v India: 4th Test: Day 4
Australia v India: 4th Test: Day 4
ANALYST

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भारतीय टीम (Indian Team) की प्रशंसा करते हुए कहा कि खिलाड़ियों ने देश को गौरवान्वित किया है और गाबा में चौथे और अंतिम टेस्ट के परिणाम के बावजूद, ऑस्ट्रेलिया के लोगों द्वारा युगों-युगों तक याद किया जाएगा। सुनील गावस्कर ने गाबा टेस्ट में भारतीय टीम के चार दिन के प्रदर्शन को देखते हुए यह प्रतिक्रिया दी है।

सुनील गावस्कर ने कहा कि गाबा में क्या परिणाम आता है इसका फर्क नहीं पड़ता, हम भारतीय अपने क्रिकेटरों पर गर्व महसूस कर सकते हैं। मैंने ऑस्ट्रेलिया के दौरों पर भारतीय टीम की कप्तानी की है और पहली बार में देखा जाए तो यह काफी चुनौती भरा होता है लेकिन यहाँ हमने कुछ असाधारण होते हुए देखा है।

सुनील गावस्कर का पूरा बयान

सुनील गावस्कर ने कहा कि भारतीय टीम ने मुकाबला करने की जो क्षमता दर्शाई है, वह प्रेरणा देने वाली है। उन्होंने मुश्किल रास्तों को तय किया है जिसे दुनिया ने देखा है। हर मोड़ पर उनकी मानसिक सीमाओं का टेस्ट हुआ है। मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति में भी उन्होंने लड़ना नहीं छोड़ा और यह भावना प्रेरणादायी है।

Australia v India: 4th Test: Day 4
Australia v India: 4th Test: Day 4

गौरतलब है कि एडिलेड टेस्ट मैच में बुरी तरह से हारने के बाद भारतीय टीम ने धाकड़ वापसी करते हुए मेलबर्न टेस्ट में जीत दर्ज की और सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ कराया। इसके बाद ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों ने धाकड़ प्रदर्शन किया है। देखना होगा कि मैच के पांचवें दिन क्या होता है। भारतीय टीम को 328 रनों का लक्ष्य दिया गया है। देखना होगा कि टीम इंडिया इस मैच में जीत हासिल करती है या मुकाबला ड्रॉ हो जाएगा।

दोनों देशों के बीच यह निर्णायक मैच है और सीरीज बराबरी पर चल रही है। भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर बैठे हैं लेकिन युवा खिलाड़ियों ने जोश के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन किया है।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now