सारा टेलर ने नन्हें मेहमान का किया स्वागत, महिला पार्टनर के साथ बनीं मां

सारा टेलर बनीं मां (फोटो क्रेडिट - सारा टेलर इंस्टाग्राम)
सारा टेलर बनीं मां (फोटो क्रेडिट - सारा टेलर इंस्टाग्राम)

इंग्लैंड की पूर्व दिग्गज महिला विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर और उनकी समलैंगिक पार्टनर डियाना मां बन गई हैं। सारा की पार्टनर डियाना ने लड़के को जन्म दिया है। इंग्लैंड के इस दिग्गज क्रिकेटर के लिए यह बेहद खास पल है। सारा ने मां बनने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में नन्हा मेहमान और डियाना के गोद में नजर आ रहा है।

सारा और डियाना बनीं मां

सारा टेलर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मां बनने की जानकारी देते हुए। नन्हें मेहमान की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा की पार्टनर डियाना के गोद में नवजात दिख रहा है। वहीं दूसरे फोटो में सारा बच्चे को अपने गोद में लिए हुए नजर आ रही है। सारा ने फोटोज के साथ कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा कि ‘ इस छोटे बच्चे के साथ यह क्या सप्ताह रहा! दुनिया में आपका स्वागत है लॉरी। डियाना तुम भी मेरी दुनिया हो। मुझे तुम पर गर्व है।'

कुछ महीने पहले जब सारा ने अपनी पार्टनर की प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी तब उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की गई थी। जिसके बाद सारा ने ट्रोल करने वाले को करारा जवाब देते हुए बताया था कि उनकी पार्टनर डियाना IVF मेथड का इस्तेमाल कर डियाना प्रेग्नेंट हुई हैं।

आपको बता दें कि सारा टेलर इंग्लैंड की दिग्गज महिला क्रिकेटर रह चुकी हैं। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 126 वनडे और 90 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में प्रतिनिधित्व किय है। इस दौरान सारा ने वनडे में 4056 रन जबकि टी20 में 2177 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में 7 शतक भी जड़ा है। सारा इंग्लैंड के लिए 10 टेस्ट मैचों भी खेल चुकी हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 300 रन निकले हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now