भारत का एक और क्रिकेटर सड़क हादसे का शिकार, पूर्व खिलाड़ी की कार को कैंटर ने मारी टक्कर

India v England - 4th One Day International
India v England - 4th One Day International

ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट को अभी ज्यादा महीने नहीं हुए हैं और इसी बीच एक और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सड़क हादसे का शिकार हो गया है। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की कार को मेरठ में एक तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। इस कार में प्रवीण कुमार का बेटा भी सवार था। हालांकि गनीमत ये रही कि इस हादसे में ना तो प्रवीण कुमार और ना ही उनके बेटे को चोट आई है और दोनों ही सुरक्षित हैं। हादसे के बाद कैंटर के ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

प्रवीण कुमार की कार का मंगलवार रात हुआ एक्सीडेंट

प्रवीण कुमार अपनी लैंड रोवर डिफेंडर से जा रहे थे, तभी मेरठ में कमिश्नर आवास के पास एक कैंटर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। वो मंगलवार रात करीब 10 बजे पांडव नगर से लौट रहे थे और तभी उनकी कार का एक्सीटेंड हुआ। हालांकि इस हादसे में वो और उनका बेटा बाल-बाल बच गए और दोनों को कोई गंभीर चोट नहीं आई। हादसे के बाद मौके पर काफी ज्यादा भीड़ जमा हो गई और और उन्होंने ही कैंटर के ड्राइवर को पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

एसपी सिटी पीयूष कुमार ने बताया कि कैंटर ड्राइवर को हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन भेज दिया गया है। प्रवीण और उनका बेट पूरी तरह सुरक्षित हैं।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब प्रवीण का एक्सीडेंट हुआ है। साल 2007 में भी जब वो मेरठ लौटे थे तो उनके सम्मान में उन्हें खुली जीप में घुमाया जा रहा था और इस दौरान वो गिर पड़े थे।

प्रवीण कुमार 2007 से लेकर 2011 तक अपने पीक पर थे। उन्होंने अपने करियर में भारतीय टीम के लिए कुल मिलाकर 68 वनडे मुकाबले खेले और इस दौरान 77 विकेट चटकाए। उन्होंने कुल मिलाकर छह टेस्ट भी खेले और 10 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उन्हें खेलने का मौका मिला।

Quick Links

App download animated image Get the free App now