Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज़: भारत के पूर्व क्रिकेटर अमित भंडारी पर हमला, अस्पताल में भर्ती

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
1.40K   //    11 Feb 2019, 21:32 IST

Enter caption

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और डीडीसीए समिति के वरिष्ठ अध्यक्ष अमित भंडारी पर सोमवार को हमला हुआ। उन पर दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में सेंट स्टीफन ग्राउंड में हमला किया गया, जहां अंडर -23 टीम का ट्रायल चल रहा था। ऐसा माना जा रहा है कि अमित भंडारी पर हमला करने वाला अज्ञात सख्स अंडर-23 का वह उम्मीदवार था, जिन्हें टीम में नहीं चुना गया था। हमले के बाद उनके सिर और पैरों में चोटें आई हैं। कथित तौर पर भंडारी को संत परमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। बहरहाल वह इस समय खतरे से बाहर हैं। आपको बता दें कि अमित भंडारी नई दिल्ली में क्रिकेट अकादमी भी चलाते हैं।

इससे पहले पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर लोहे की छड़ों और हॉकी स्टिक के साथ कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला किया गया था। वह अपने सह चयनकर्ता सुखविंदर सिंह द्वारा अस्पताल ले जाए गए। घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही गुंडे मौके से भाग गए।

भंडारी पर हमले के लिए प्रतिक्रिया देते हुए, डीडीसीए के एक अधिकारी ने यह बताया कि, वे दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगे। इस बीच उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का वादा भी किया।

अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, "जहां तक हमले की बात है, यह एक असंतुष्ट खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी हो सकता है, जिसका नाम संभावितों की सूची से गायब था। हम अभी भी इस मुद्दे पर अधिक विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगे और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा," उन्होंने आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर अमित भंडारी ने भारत के लिए 2 एकदिवसीय मैच खेले है, इस दौरान उन्होंने 21.5 की औसत से 5 विकेट लिए हैं। इस बीच उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी विश्लेषण 31/3 पर रहा है। उनका अंतर्राष्ट्रीय करियर बहुत छोटा सा रहा है।

Get Cricket News In Hindi Here.

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...