Create
Notifications

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज चेतन चौहान हुए कोरोना पॉजिटिव

चेतन चौहान
चेतन चौहान
निशांत द्रविड़
visit

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज चेतन चौहान कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव पाए गए हैं। मौजूदा उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के पॉजिटिव होने की खबर शनिवार देर रात पता चली, जब आकाश चोपड़ा और आरपी सिंह ने इस मामले में ट्वीट किया और उनके जल्द ठीक होने की कामना की। चेतन चौहान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उनके परिवार के सदस्यों का भी अब टेस्ट करवाया जाएगा एवं उन्हें फिलहाल क्वारंटीन कर दिया गया है।

चेतन चौहान पूर्व लोकसभा सदस्य भी रह चुके हैं और अभी उत्तर प्रदेश सरकार में उनके पास सैनिक कल्याण, होमगार्ड, प्रांतीय रक्षक दल और नागरिक सुरक्षा मंत्रालय है। चेतन चौहान चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में शामिल हैं, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

चेतन चौहान को लेकर आकाश चोपड़ा और आरपी सिंह का ट्वीट

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और दिग्गज कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने चेतन चौहान के बारे में ट्वीट करते हुए उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी और उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की। इसके अलावा आरपी सिंह ने भी चेतन चौहान को लेकर ट्वीट किया।

चेतन चौहान ने भारत की तरफ से 40 टेस्ट खेले, जिसमें उन्होंने 16 अर्धशतक और 31.6 की औसत से 2084 रन बनाये और उनका सर्वाधिक स्कोर 97 रहा। इसके अलावा उन्होंने भारत की तरफ से 7 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय भी खेले, जिसमें उन्होंने 21.9 की औसत से 153 रन बनाये और उनका सर्वाधिक स्कोर 46 रहा। चेतन चौहान और सुनील गावस्कर की सलामी जोड़ी अपने समय में काफी प्रसिद्ध थी और दोनों के बीच 10 बार शतकीय साझेदारी हुई। हालाँकि चेतन चौहान अभाग्यशाली रहे कि अपने करियर में एक भी शतक नहीं लगा सके और दो बार (97 एवं 93) नर्वस नाइनटीज का शिकार हुए।

गौरतलब है कि कल रात ही भारतीय सिनेमा जगत के महान कलाकार अमिताभ बच्चन और उनके बनते अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

यह भी पढ़ें - ENG vs WI, पहला टेस्ट: इंग्लैंड की हालत खराब, वेस्टइंडीज के पास जीतने का मौका


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now