Create

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल के पिता का निधन

पार्थिव पटेल ने खुद ही इस बारे में जानकारी प्रदान की
पार्थिव पटेल ने खुद ही इस बारे में जानकारी प्रदान की

पूर्व भारतीय (Indian) क्रिकेटर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) के लिए रविवार को एक दुखद खबर आई। उनके पिता अजयभाई बिपिनचन्द्र पटेल का निधन हो गया। पार्थिव पटेल ने खुद ट्विटर पर इस घटना के बारे में जानकारी दी। दो साल पहले भी उनके पिता की तबियत ठीक नहीं थी और पार्थिव पटेल उस समय पिता के साथ थे।

दरअसल साल 2019 में भी पार्थिव पटेल के पिता अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे थे। उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था। वह आईसीयू में भी भर्ती रहे थे। ऐसे में पार्थिव पटेल परिवार के साथ थे और पिता को लेकर चिंतित भी रहते थे।

पार्थिव पटेल ने एक ट्वीट करते हुए अपने पिता की फोटो के साथ लिखा कि अत्यंत दु:ख एवं शोक के साथ सूचित किया जाता है कि मेरे पिता श्री अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल का निधन हो गया है। वह 26 सितंबर 2021 को अपने स्वर्ग निवास के लिए रवाना हुए। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। उनकी आत्मा को शांति मिले।

It is with the deepest grief and sadness, we inform the passing away of my father Mr. Ajaybhai Bipinchandra patel. He left for his heavenly abode on 26th September 2021.We request you to keep him in your thoughts and prayers. May his soul rest in peace🙏 ॐ नम: शिवाय🙏🙏 https://t.co/tAsivVBJIt

गौरतलब है कि पार्थिव पटेल के लिए ये दो साल काफी दुःख भरे रहे हैं। वे 2019 में आईपीएल खेल रहे थे उस समय उनके पिता अस्पताल में ही भर्ती थे। इससे पहले वह खुद उनके साथ आईसीयू में रहे थे। पार्थिव पटेल के लिए वह समय काफी पीड़ादायक रहा था। उन्होंने एक बाद कहा भी था कि मैं आईपीएल में मैच के बाद ड्रेसिंग में जाकर फोन चेक किया करता था कि अस्पताल से कोई बुरी खबर न आ जाए।

पटेल के ट्वीट के बाद क्रिकेट जगत के उनके साथियों ने उन्हें हौसला देना का प्रयास किया और ट्वीट कर उनके पिता को श्रद्धांजलि दी।सचिन तेंदुलकर, प्रज्ञान ओझा और आरपी सिंह ने ट्वीट करते हुए अपने श्रद्धासुमन अर्पित किये। पार्थिव पटेल आईपीएल के दौरान कमेंटेटर की भूमिका में हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment