वेस्टइंडीज के इस प्लेयर के लिए ऑक्शन में 4-5 करोड़ की बोली लग सकती है, पूर्व दिग्गज का बयान

ओडियन स्मिथ बल्लेबाजी के दौरान शॉट लगाते हुए (Photo Credit - BCCI)
ओडियन स्मिथ बल्लेबाजी के दौरान शॉट लगाते हुए (Photo Credit - BCCI)

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी ओडियन स्मिथ (Odean Smith) ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs WI) के दौरान सबको काफी प्रभावित किया। यही वजह है कि उन्हें आईपीएल नीलामी में बड़ी रकम मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। केकेआर के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि ओडियन स्मिथ के लिए नीलामी में 4-5 करोड़ की बोली लग सकती है।

ओडियन स्मिथ ने दूसरे और तीसरे वनडे में जबरदस्त गेंदबाजी की और विराट कोहली, ऋषभ पंत और शिखर धवन जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। उन्होंने इसके अलावा बल्लेबाजी में भी ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया। स्मिथ ने कुल मिलाकर पांच छक्के लगाए। उन्होंने दूसरे वनडे में 20 गेंद पर 24 और तीसरे वनडे मुकाबले में 18 गेंद पर 36 रन बनाए।

ओडियन स्मिथ के लिए करोड़ों की बोली लग सकती है - आकाश चोपड़ा

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा उनसे काफी प्रभावित हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने स्मिथ के लिए बड़ी बोली लगने की संभावना जताई। आकाश चोपड़ा ने कहा,

ओडियन स्मिथ के लिए मुझे लगता है कि वो पहले ही 4-5 करोड़ वाले प्लेयर बन चुके हैं। उनके लिए सभी टीमें बोली लगाएंगी। जिस तरह का स्किलसेट उन्होंने दिखाया है उसकी वजह से ऑक्शन में उनके लिए काफी बड़ी बोली लगेगी। उन्होंने ऋषभ पंत और विराट कोहली को एक ही ओवर में आउट कर दिया था और इसके बाद आकर बड़े-बड़े शॉट भी लगाए।

वहीं ओडियन स्मिथ ने भी खुद को बड़ी रकम मिलने की उम्मीद जताई है। उनके मुताबिक उन्हें खरीदने के लिए टीमों के बीच होड़ देखने को मिल सकती है। स्मिथ ने कहा,

ऑक्शन में जाते हुए मैं काफी एक्साइटेड हूं। मेरी उम्मीदें काफी ज्यादा हैं और अगर सेलेक्शन होता है तो ये काफी अच्छी बात होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता