रणजी ट्रॉफी में खेल चुके पूर्व क्रिकेटर की दर्दनाक मौत

रणजी ट्रॉफी में खेल चुके एक पूर्व क्रिकेटर की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई है। महराष्ट्र के शेखर गावली इगतपुरी में सेल्फी लेते समय फिसलकर गहरी खाई में गिर गए। रणजी ट्रॉफी में ट्रॉफी में वह मुंबई से खेल चुके थे और अंडर 23 टीम के फिटनेस ट्रेनर भी थे। घटना एक सितम्बर शाम की बताई जा रही है। मुंबई के इस पूर्व रणजी खिलाड़ी का शव बुधवार को मिला है।

खबरों के अनुसार शेखर गावली इगतपुरी में अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग कर रहे थे। सेल्फी लेते समय उनका पाँव फिसल गया और वह करीब 250 फीट गहरी खाई में जाकर गिर गए। इसके बाद अगले दिन उनका शव मिला है। इगतपुरी एक पर्यटन स्थल है और ट्रेकिंग करते समय फोटो खींचने की इच्छा वहां जाने वाले सैलानी रखते हैं। शेखर भी कुछ उसी तरह अपनी फोटो क्लिक करने में लगे हुए थे।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की जगह आईपीएल में खेल सकते हैं

रणजी ट्रॉफी में मुंबई से खेले

शेखर गावली ने मुंबई से रणजी ट्रॉफी खेला। वह दो मैच खेल पाए और दो रन इस दौरान बना पाए। गेंदबाजी में भी उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा और महज 3 विकेट उनको मिले थे। खराब खेल के बाद उन्हें रणजी ट्रॉफी टीम से बाहर करने के बाद फिर जगह नहीं मिली। इसके बाद अंडर 23 टीम के लिए फिटनेस ट्रेनर के रूप में उन्हें नियुक्ति मिली। कई खिलाड़ियों को उन्होंने अपनी ट्रेनिंग से फिट होने में मदद की।

यह भी पढ़ें: मैं सीएसके कैम्प से वापस जुड़ सकता हूँ - सुरेश रैना

शेखर गावली की उम्र 45 वर्ष थी और इस तरह उनके जीवन का अंत हो जाएगा यह किसी ने नहीं सोचा होगा। ट्रेकिंग के दौरान ही वह मौत के मुंह में समा जाएंगे, इसकी कल्पना शायद किसी ने भी नहीं की होगी। इस दुर्घटना से परिवार और दोस्तों को गहरा आघात लगा है और उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि यह हादसा शेखर की जान ले गया।

App download animated image Get the free App now