COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

ग्रांट इलियट ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

20   //    22 Aug 2018, 10:48 IST

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ग्रांट इलियट ने क्रिकेट के संभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया है। टी20 ब्लास्ट में उनकी टीम बर्मिंघम बीयर्स के बाहर होने के बाद उन्होंने ये फैसला लिया।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ग्रांट इलियट ने ये जानकारी दी। इलियट ने लिखा ' जोहान्सबर्ग से शुरु हुआ सफर, बर्मिंघम में जाकर खत्म हो गया है। विश्व कप में खेलना, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलना और काउंटी क्रिकेट खेलना काफी शानदार रहा। मैंने 27 साल तक क्रिकेट खेला और हर एक मिनट का पूरा लुत्फ उठाया। उन सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मेरे इस सफर को यादगार बनाया। मैं अपनी फैमिली और दोस्तों का भी शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने हर कदम पर मेरा साथ दिया। मैं भविष्य के बारे में सोच रहा हूं और जिन खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रुम शेयर किया अब उनके साथ आगे के प्लान के बारे में सोच रहा हूं।'

 





 
 गौरतलब है ग्रांट इलियट ने पिछले साल मार्च में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में कुल मिलाकर 5 टेस्ट, 83 वनडे और 17 टी20 मैच खेले। 2015 विश्व कप सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने जो बेहतरीन पारी खेल आखिरी ओवर में अपनी टीम को जीत दिलाई थी, उसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने अपने प्रथम श्रेणी करियर की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका से की थी लेकिन 2001 में न्यूजीलैंड चले आए थे।
 

Fetching more content...