Create
Notifications

उमरान मलिक के पास पेस है लेकिन उन्हें अपने लाइन-लेंथ पर ध्यान देना होगा, पाकिस्तान से आया बयान

उमरान मलिक और हार्दिक पांड्या (Photo Credit - BCCI)
उमरान मलिक और हार्दिक पांड्या (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उमरान मलिक जितने ज्यादा मैच खेलते जाएंगे उतने ही बेहतर होते जाएंगे। कनेरिया के मुताबिक उमरान के पास पेस तो है लेकिन उन्हें अपने लाइन और लेंथ पर ध्यान देना होगा।

उमरान मलिक ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में 4 ओवर गेंदबाजी की और इस दौरान 42 रन दिए। उन्होंने एक विकेट चटकाया। उमरान मलिक ने आखिरी ओवर में 17 रन डिफेंड कर टीम को जीत दिलाई।

उमरान मलिक को अभी काफी सुधार करने की जरूरत है - दानिश कनेरिया

दानिश कनेरिया के मुताबिक उमरान मलिक वक्त के साथ सीखते जाएंगे। आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट काफी अलग होता है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

उमरान मलिक काफी तेजी से गेंद डालते हैं लेकिन उन्हें अभी लंबा सफर तय करना है। जितना ज्यादा वो मैच खेलेंगे उतना ज्यादा सीखते जाएंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का प्रेशर हैंडल करना आसान नहीं है। आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए खेलना अलग बात है और इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना अलग बात है, क्योंकि काफी सारी निगाहें आपके ऊपर होती हैं।

आपको बता दें कि आयरलैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने 4 रनों से हराते हुए सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 7 विकेट पर 225 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए आयरलैंड की टीम 5 विकेट पर 221 रनों के स्कोर तक ही पहुंच पाई।

आयरलैंड को जीत के लिए आखिरी ओवर में 17 रन चाहिए थे और कप्तान हार्दिक पांड्या ने युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक के ऊपर भरोसा जताया। उमरान ने लास्ट ओवर में 12 रन दिए और टीम को 4 रन से जीत दिला दी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...