दोस्त के जन्मदिन पर एमएस धोनी ने जमकर मचाया धमाल, वायरल Video ने फैंस के दिलों को पहुंचाया सुकून 

Neeraj
Picture Courtesy: ICT X Snapshots
Picture Courtesy: ICT X Snapshots

MS Dhoni Attend His Friend's Birthday Party: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आखिरी बार आईपीएल 2024 (IPL 2024) के दौरान एक्शन में दिखे थे और उसके बाद से वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच धोनी को अपने दोस्त के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में एन्जॉय करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एमएस धोनी ने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में जमकर की मस्ती

विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी ने आईपीएल 2024 की शरूआत से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़कर सभी को चौंका दिया था। ऋतुराज गायकवाड़ को सीएसके का नया कप्तान घोषित किया गया था। धोनी ने पूरे सीजन के दौरान निचले क्रम में बल्लेबाजी की थी और 14 मैचों में 220 के ऊपर के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए थे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें धोनी को अपने दोस्त के पारिवारिक सदस्यों के साथ मिलकर जन्मदिन के सेलिब्रेशन में शिरकत करते हुए देखा जा सकता है। केक कटने से पहले धोनी अपने दोस्त की टांग भी खींचते हुए नजर आए।

आप भी देखें यह वीडियो:

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को 2020 में अलविदा कहने के बाद धोनी सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आते हैं। 42 वर्षीय धोनी आईपीएल के अगले सीजन में हिस्सा लेंगे या नहीं इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन फैंस तो यही चाहते हैं कि धोनी अभी भी आईपीएल में खेलना जारी रखें।

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 में से 7 मैचों में जीत हासिल की थी और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रही थी। पांच बार की चैंपियन सीएसके पिछले सीजन में ट्रॉफी जीतने में नाकाम साबित हुई थी।

क्रिकेट की बात करें, तो मौजूदा समय में टी20 वर्ल्ड कप का नौवां संस्करण खेला जा रहा है। टूर्नामेंट में मेन इन ब्लू अब तक अजेय रही है और सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने की कोशिश में जुटी है। सुपर-8 चरण में आज रोहित शर्मा एंड कंपनी बांग्लादेश का सामना करेगी। यह मैच एंटीगुआ में खेला जाना है। सुपर-8 के पहले चरण के पहले मैच अफगानिस्तान के खिलाफ आसान हासिल जीत करने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद होंगे।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now