Create
Notifications

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज ने सचिन तेंदुलकर से मांगी बड़ी मदद

Bushfire Cricket Bash – Ponting XI v Gilchrist XI
Bushfire Cricket Bash – Ponting XI v Gilchrist XI
Nitesh

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज विंस्टन बेंजामिन ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मदद की गुहार लगाई है। बेंजामिन ने सचिन तेंदुलकर से वेस्टइंडीज के युवा क्रिकेटरों को क्रिकेट के उपकरण देने की गुजारिश की है। क्रिकेट वेस्टइंडीज इस वक्त आर्थिक तंगी से गुजर रहा है और इसी वजह से युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट के सामान नहीं मिल पा रहे हैं। यही वजह है कि विंस्टन बेंजामिन ने सचिन तेंदुलकर से गुजारिश की है कि वो उनकी मदद करें।

कई सारे सीनियर खिलाड़ियों का इस वक्त वेस्टइंडीज बोर्ड से विवाद चल रहा है और मेन प्लेयर इंटरनेशनल मुकाबलों में नहीं खेल रहे। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने हाल ही में एक नए टूर्नामेंट 'सिक्सटी' का आगाज किया था ताकि इसके जरिए उन्हें ज्यादा से ज्यादा पैसे मिल सकें। हालांकि बुनियादी स्तर पर वेस्टइंडीज में सुविधाओं की भारी कमी है। यही वजह है कि बेंजामिन ने वर्ल्ड क्रिकेट से मदद की गुहार लगाई है।

स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार के वीडियो में बेंजामिन ने कहा 'पहले शारजाह में हमारा एक टूर्नामेंट होता था जिससे हमें फायदा होता था। हालांकि मैं ये फायदा नहीं चाहता। मैं बस इतना चाहता हूं कि कोई आकर कहे कि ये कुछ सामान हैं, 15 बैट हैं जो मैं आपको देता हूं। मेरे लिए इतना ही काफी है। मैं 20000 यूएस डॉलर नहीं चाहता हूं। मैं कुछ क्रिकेट के सामना चाहता हूं ताकि उसे युवा खिलाड़ियों को दे सकूं। मेरी बस इतनी सी मांग है।'

बेंजामिन ने मोहम्मद अजहरुद्दीन का जताया आभार

बेंजामिन ने अपना डेब्यू 1987 में भारत के खिलाफ किया था और मोहम्मद अजहरुद्दीन और सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ियों के साथ भी खेले। इसी वीडियो में उन्होंने खुलासा किया कि अजहरुद्दीन ने उन्हें क्रिकेट के सामान भेजे थे और वो उनका शुक्रिया अदा करते हैं। इसके अलावा उन्होंने सचिन तेंदुलकर से भी मदद की गुहार लगाई।

उन्होंने आगे कहा 'मिस्टर तेंदुलकर, अगर आप उस स्थिति में हों तो क्या मेरी मदद कर सकते हैं ? मैं अपने दोस्त अजहरुद्दीन को शुक्रिया कहना चाहता हूं उन्होंने कुछ सामान भेजे थे। आपकी मदद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। अगर कोई और भी योगदान देना चाहता है तो मुझसे संपर्क कर सकता है।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...