Create
Notifications
Advertisement

भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत पर लोगों ने शेयर किए मज़ेदार मीम्स

  • भारत की जीत के बाद पाकिस्तानी टीम का उड़ाया गया मज़ाक
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

बुधवार को लंबे समय के बाद एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के आमने-सामने थे। इस मौके पर सोशल मीडिया पर लोगों का खासा उत्साह देखा जा रहा है। कुछ यूजर्स तरह-तरह के मीम्स आदि शेयर कर फिरकी लेते दिख रहे हैं। इन लोगों द्वारा शेयर किये गए मीम्स को देखकर लोगों अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। आइये नज़र डालते हैं ऐसे ही मीम्स पर - एक यूजर ने भारत बनाम पाकिस्तान हैशटैग के साथ पाकिस्तान में टीवी के हालात बयां करती एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें टीवी लोहे की सलाखों में नजर आ रही है। बता दें कि पहले कई दफा ऐसे वीडियो वायरल होते रहे हैं जब टीम इंडिया के हाथों मैच हारने के बाद पाकिस्तान में टीवी सेट्स तोड़े जाते हुए देखे गए हैं।  


एक यूजर ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का हाल ए बयां एक मजेदार तस्वीर के जरिये बताने की कोशिश की, जिसमें दो लोग एक व्यस्त सड़क की जेबरा क्रॉसिंग पर सोफा डाले हुए और फैलकर टीवी देखते हुए दिखाई दे रहे हैं, कैप्शन लिखा है "यह पाकिस्तान बनाम भारत मुकाबला है इसलिए एक गेंद भी नहीं छोड़ सकते हैं।"  


इस मैच में भारत के जीतने के बाद भारतीय प्रशंसकों ने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार का बदला चुकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने पाकिस्तान के फैंस का जमकर मज़ाक उड़ाया।  

कुछ ट्विटर यूजर्स ने मैच के दौरान युजवेंद्र चहल द्वारा पाकिस्तानी खिलाड़ी के जूते का फीता बांधने पर भी पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया। यूज़र ने चहल द्वारा फीता बांधने की तस्वीर के साथ एक बाप द्वारा बेटे के फीते बांधते हुए की तस्वीर लगाते हुए लिखा ' आज सिद्ध हो गया भारत ही पाकिस्तान का बाप है। '  

मनीष पांडे द्वारा लिए गए कैच के लिए एक यूज़र ने लिखा ' एक और पाकिस्तानी को सरहद पर पकड़ लिया गया।'    

Published 20 Sep 2018, 04:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit