Create
Notifications

IPL 2018: कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर को 'बॉस' की आएगी याद

Apoorv Anupam

गौतम गंभीर इस बार कोलकाता नाईट राइडर्स की बजाय दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी करते नजर आएंगे। गौतम गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार आईपीएल जीता था। गौतम गंभीर के नेतृत्व में कोलकाता की टीम आईपीएल की मजबूत टीमों में शुमार हो गयी थी। कोलकाता के समर्थक भी गौतम गंभीर को काफी पसंद करते हैं। लिहाजा इस बार गौतम गंभीर को दिल्ली की कप्तानी करते देखना कोलकाता समर्थकों के लिये आसान नहीं होगा। गौतम गंभीर भी जाहिर कर चुके हैं कि वो कोलकाता के समर्थकों से मिलने वाले प्यार को भूल नहीं पाएंगे। गौतम गंभीर ने एक भावुक ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने हर्षुल गोयनका नाम के फैन का एक बड़ा-सा कोलाज बनाया। गंभीर ने ट्वीट में लिखा "कोलकाता नाइट राइडर्स की कई चीजें मुझे हमेशा याद आएँगी, शायद समय के साथ मैं इन चीजों से उबर भी जाऊं, लेकिन सुपरफैन हर्षुल "बॉस" गोयनका को मैं भूल नहीं पाऊंगा। मैं उनको दिल्ली डेयरडेविल्स का समर्थन करने के लिये मानाने की कोशिश करूँगा। तब तक आप लोग हर्षुल का कोलाज देखिये।"

गौतम गंभीर का ट्वीट

हर्षुल एक दिव्यांग क्रिकेट समर्थक हैं। हर्षुल कोलकाता नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में काफी मशहूर हैं। कोलकाता के खिलाड़ी हर्षुल को प्यार से "बॉस" बुलाते हैं। जब भी कोलकाता इडेन गार्डन्स में खेलती है, हर्षुल के लिये कॉर्पोरेट बॉक्स की चार सीटें आरक्षित रखी जाती हैं। एक हर्षुल के लिये, एक हर्षुल की माँ के लिये और दो हर्षुल के सहायकों के लिये। गौतम गंभीर ने कई बार ट्वीटर पर हर्षुल की तस्वीर डाली है। देखे गंभीर के कुछ ट्वीट्स

इससे पहले भी गौतम गंभीर ने ट्वीटर के माध्यम से बताया था की वो कोलकाता नाइट राइडर्स को काफी मिस करेंगे। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया था।

देखें गंभीर का वह ट्वीट

गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी करेंगे, इस बात में कोई शक नहीं है। लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी कौन करेगा, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। कोलकाता के प्रबंधको के लिये अगला कप्तान चुनना एक मुश्किल काम है। कोलकाता के कप्तान बनने की दौड़ में क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा और सुनील नारेन शामिल हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...