Create

हमारे पास उतने पैसे नहीं हैं...सूर्यकुमार यादव के बीबीएल में खेलने को लेकर मैक्सवेल ने दी प्रतिक्रिया

Nitesh
New Zealand v India - 2nd T20
सूर्यकुमार यादव काफी जबरदस्त फॉर्म में हैं

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बिग बैश लीग (BBL) में खेलने की संभावना को लेकर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ग्लेन मैक्सवेल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि हमारे पास इतने पैसे नहीं हैं कि सूर्यकुमार यादव को साइन कर सकें।

सूर्यकुमार यादव की अगर बात करें तो उन्हें डोमेस्टिक क्रिकेट का काफी एक्सपीरियंस है। उन्होंने काफी समय तक डोमेस्टिक क्रिकेट खेला और अब भारतीय टीम के लिए भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। वो टी20 वर्ल्ड कप में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। इसके अलावा टी20 में बल्लेबाजों की रैंकिंग में वो पहले पायदान पर हैं। सूर्यकुमार यादव इस साल अब तक टी20 फार्मेट में 1100 से ज्यादा रन बना चुके हैं और लगातार बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 में टी20 इंटरनेशनल में कुल मिलाकर 1164 रन बनाए लेकिन उनकी बल्लेबाजी की सबसे खास बात ये रही कि ये रन उन्होंने काफी बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ बनाए हैं। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इन 1164 रनों में से 832 रन उन्होंने सिर्फ चौके-छक्के के जरिए बनाए हैं।

ग्लेन मैक्सवेल से जब पूछा गया कि सूर्यकुमार यादव इतने बेहतरीन फॉर्म में हैं तो क्या बिग बैश लीग में भी वो खेल सकते हैं। इसके जवाब में ग्लेन मैक्सवेल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इसके लिए सारे प्लेयर्स को बाहर करना होगा।

हमें सारे खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाना होगा - ग्लेन मैक्सवेल

उन्होंने कहा 'हमारे पास उतने पैसे नहीं हैं कि सूर्यकुमार यादव को साइन कर सकें। इसलिए इसका कोई चांस नहीं है। हमें हर एक प्लेयर को बाहर करना होगा और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हर एक कॉन्ट्रैक्टेड खिलाड़ी को भी बाहर का रास्ता दिखाना होगा।'

इससे पहले मैक्सवेल ने सूर्यकुमार यादव की शतकीय पारी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि वो उनकी उस पारी को देखकर काफी हैरान रह गए थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
1 comment