Create

मैंने आरोन फिंच को मैसेज किया और कहा...ग्लेन मैक्सवेल ने सूर्यकुमार यादव की शतकीय पारी को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
सूर्यकुमार यादव ने दूसरे टी20 में बेहतरीन शतक लगाया था
सूर्यकुमार यादव ने दूसरे टी20 में बेहतरीन शतक लगाया था

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त शतक लगाया था और तब उनकी इस शतकीय पारी को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थीं। कई दिग्गजों ने उनकी काफी तारीफ की थी। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने बताया है कि सूर्यकुमार यादव की इस पारी को लेकर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त विस्फोटक पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों में 111* रनों की तूफानी पारी खेली और इस दौरान 11 चौके और 7 छक्के लगाए।

ग्लेन मैक्सवेल के मुताबिक वो ये देखकर हैरान रह गए थे कि सूर्यकुमार यादव ने किस तरह से बल्लेबाजी की थी और बाकी बल्लेबाज किस तरह से खेले थे। द ग्रेड क्रिकेटर पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने सूर्यकुमार यादव को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि सूर्यकुमार यादव की शतकीय पारी को लेकर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी।

सूर्यकुमार यादव बाकी बल्लेबाजों से काफी ज्यादा बेहतर खेल रहे थे - ग्लेन मैक्सवेल

मैक्सवेल ने कहा 'मुझे नहीं पता था कि मैच हो रहा है लेकिन मैंने बाद में स्कोरकार्ड देखा और फिर उनकी तस्वीर आरोन फिंच को भेजी और कहा कि ये खिलाड़ी आखिर कर क्या रहा है? ये बिल्कुल अलग ही प्लेनेट पर बल्लेबाजी कर रहा है। बाकी बल्लेबाजों का स्कोर देखिए और इसका स्कोर देखिए। इन्होंने 50 गेंद पर 111 रन बना दिए। मैंने अगले दिन उस पारी का रीप्ले देखा और मुझे काफी अजीब लगा कि बाकी बल्लेबाजों से वो काफी ज्यादा बेहतर लग रहे थे। ये देखना काफी मुश्किल था क्योंकि सूर्यकुमार यादव सबसे काफी आगे हैं।'

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव को उनके अनोखे शॉट्स के लिए 360 डिग्री प्लेयर कहा जा रहा है। ये टैग एबी डीविलियर्स के नाम था जो इस तरह के शॉट्स के लिए मशहूर थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
2 comments