Create
Notifications

'द हंड्रेड' में अपने डेब्यू से पहले शेन वॉर्न के साथ हुई बातचीत का ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने किया खुलासा

शेन वॉर्न टूर्नामेंट के पहले सीजन में बतौर कोच कार्य कर चुके थे
शेन वॉर्न टूर्नामेंट के पहले सीजन में बतौर कोच कार्य कर चुके थे
reaction-emoji
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) द हंड्रेड (The Hundred) में डेब्यू करने को तैयार हैं। वह लंदन स्पिरिट टीम का हिस्सा हैं। टूर्नामेंट के पहले सीजन में टीम के कोच की भूमिका दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने निभाई थी। हालाँकि, मैक्सवेल पहले सीजन का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्होंने वॉर्न के साथ अपनी बातचीत को याद किया। मैक्सवेल ने खुलासा किया कि लंदन स्पिरिट में शामिल होने के बाद उन्होंने तुरंत वॉर्न के साथ रणनीतियों और गेमप्लान पर चर्चा करना शुरू कर दी थी।

ग्लेन मैक्सवेल को सफ़ेद गेंद के धाकड़ खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है। उनके आने से निश्चित तौर पर लंदन स्पिरिट को फायदा मिलेगा। पहले सीजन में उन्होंने टूर्नामेंट को स्किप कर दिया था। इसके बाद कोच वॉर्न ने रिप्लेसमेंट के तौर पर जोस इंग्लिस को जोड़ा था।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए, मैक्सवेल ने याद किया कि कैसे उन्होंने और दिवंगत शेन वॉर्न ने लंदन स्पिरिट द्वारा ड्राफ्ट में चुने जाने के बाद टीम और कॉम्बिनेशन पर चर्चा करनी शुरू की थी। उन्होंने याद करते हुए कहा,

जब ड्राफ्ट हुआ, तो मुझे यकीन नहीं था कि मैं किसके पास जा रहा हूं, लेकिन जैसे ही मुझे लंदन ने चुना, मेरे और वॉर्न के बीच फ़ोन पर काफी ज्यादा बात होने लगी। टीम और अलग-अलग कॉम्बिनेशन को लेकर कोशिश की जा रही थी।

वह इस टीम को प्यार करते थे - ग्लेन मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने आगे बताया कि किस तरह वॉर्न टूर्नामेंट को पसंद करते थे और उन्हें लंदन स्पिरिट के साथ काम करना पसंद था। मैक्सवेल ने कहा,

उन्होंने कहा कि यह एक अद्भुत टूर्नामेंट था जिसका हिस्सा बनना था और पिछले साल के बाद वह जो बात कर रहे थे, वह था, 'ओह अगले साल, हम इसे ठीक करने जा रहे हैं, यह ठीक है, आप आ रहे हैं।' उनकी आवाज में जो उत्साह था, उन्होंने इसके बारे में वास्तव में भावुकता से बात की और हां, वह इस टीम से प्यार करते थे। वह लॉर्ड्स में खेलने वाली टीम को कोचिंग देने में सक्षम होना पसंद करते थे, जो हमेशा काफी मजेदार था।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...