Create
Notifications

ग्लेन मैक्सवेल ने युजवेंद्र चहल के साथ अपनी गहरी दोस्ती को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने इंडियन क्रिकेटर्स के साथ अपनी गहरी दोस्ती को लेकर बड़ा बयान दिया है। विराट कोहली का मैक्सवेल काफी सम्मान करते हैं, वहीं उनकी युजवेंद्र चहल के साथ भी काफी गहरी दोस्ती है।

युजवेंद्र चहल भले ही ग्लेन मैक्सवेल को कई बार आउट कर चुके हैं लेकिन दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी मित्रता है। आरसीबी के साथ इंटरव्यू में इसको लेकर मैक्सवेल ने कहा,

निश्चित तौर पर मैं अपने लिटिल फ्रेंड के साथ खेलने के लिए उत्साहित हूं। जब से मैं यहां आया हूं तब से वो कई बार मेरे साथ प्रैंक कर चुके हैं। 2013 में हम मुंबई इंडियंस में एकसाथ थे। इसलिए हम लोग लंबे समय से दोस्त हैं। तब से ही हम एक दूसरे के काफी करीब हैं। हम लोग मैच से पहले एक दूसरे के गले मिलते हैं। हम लोग हमेशा इंज्वॉय करने की कोशिश करते हैं और हमारे चेहरों पर मुस्कुराहट रहती है।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर की हार पर शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर आंद्रे रसेल की प्रतिक्रिया

युजवेंद्र चहल और ग्लेन मैक्सवेल आरसीबी का हिस्सा हैं

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल इंटरनेशनल क्रिकेट में कई बार ग्लेन मैक्सवेल को आउट कर चुके हैं। हालांकि अब दोनों प्लेयर्स आईपीएल में एक ही टीम का हिस्सा हैं। इससे पहले मैक्सवेल ने बताया था कि किस तरह उन्हें आरसीबी टीम में खरीदा गया था।

उन्होंने बताया,

ये एक बहुत ही मजेदार स्टोरी है। ऑक्शन के दिन न्यूजीलैंड में रात का वक्त था। क्वांरटीन में हम लोग ट्रेनिंग कर रहे थे। एडम जैम्पा के पास उस वक्त भी आरसीबी का कैप था। उन्होंने उस कैप को बाहर निकाला और हम दोनों ने साथ में फोटो लिया। जैम्पा ने उस तस्वीर को विराट कोहली के पास भेजा और कहा कि इन्हें खरीदना ही है। मैंने पहले ही मैक्सवेल को आरसीबी का कैप दे दिया है

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता हुआ मैच हारने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...