Create
Notifications

ग्लेन मैक्सवेल को पाया गया कोरोना पॉजिटिव, बीबीएल मुकाबले में ले रहे थे हिस्सा

ग्लेन मैक्सवेल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं
ग्लेन मैक्सवेल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं
SENIOR ANALYST

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बिग बैश लीग (BBL) में उनकी टीम मेलबर्न स्टार्स ने इस बात की पुष्टि की। मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मिली हार के बाद उनका एक रैपिड टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस वक्त वो आइसोलेशन में हैं और अपने पीसीआर टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं।

मेलबर्न स्टार्स की टीम में ग्लेन मैक्सवेल अकेले ऐसे प्लेयर नहीं हैं जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, बल्कि उनसे पहले 12 अन्य खिलाड़ी और 8 स्टाफ मेंबर भी कोविड की चपेट में आ चुके हैं। इसी वजह से टीम में ऐसी स्थिति बन गई थी कि मेलबर्न स्टार्स को अपने पिछले दो मैचों के लिए किसी तरह खराब टीम उतारनी पड़ी। उनके सभी प्रमुख खिलाड़ी मुकाबलों के लिए उपलब्ध ही नहीं थे।

मेलबर्न स्टार्स के कई प्लेयर कोरोना की चपेट में आए

मेलबर्न स्टार्स के लगभग सभी प्लेयर कोविड की चपेट में आ गए हैं। हालांकि टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि एडम जैम्पा, मार्कस स्टोइनिस और नाथन कूल्टर नाइल अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा कर चुके हैं और शुक्रवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल काफी शानदार फॉर्म में थे और उनका कोरोना पॉजिटिव पाया जाना टीम के लिए एक बड़ा झटका है। इससे पहले उन्होंने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ 57 गेंद पर 103 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी। मैक्सवेल का बाहर होना टीम के लिए एक बड़ा झटका कहा जा सकता है।


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now