Create
Notifications

ग्लेन मैक्ग्रा ने बताया कि वो किन दो भारतीय युवा तेज गेंदबाजों से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं

Everest Carnival Fashion Lunch
Everest Carnival Fashion Lunch
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दो युवा पेसर्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो किन दो युवा गेंदबाजों से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। ग्लेन मैक्ग्रा के मुताबिक जिस तरह से आवेश खान (Avesh Khan) और प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) उभरकर सामने आए हैं वो काबिलेतारीफ है।

आवेश खान की अगर बात करें तो उन्होंने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर इंडियन टीम में जगह बनाई थी। वो अब लगभग हर एक टूर का हिस्सा होते हैं और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं। वहीं प्रसिद्ध कृष्णा ने भी अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।

ग्लेन मैक्ग्रा ने आवेश खान और प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर खुशी जताई

ग्लेन मैक्ग्रा चेन्नई में एमआरएफ पेस फाउंडेशन चलाते हैं, जहां पर वो तेज गेंदबाजों को तैयार करते हैं। उनके मुताबिक उन्हें खुशी है कि उनके फाउंडेशन के खिलाड़ी लगातार आईपीएल में सेलेक्ट हो रहे है। ग्लेन मैक्ग्रा ने खासकर आवेश और प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर खुशी जताई। ग्लेन मैक्ग्रा के मुताबिक इन दोनों ही युवा तेज गेंदबाजों का प्रोग्रेस देखकर वो काफी खुश हैं। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा,

हालिया आईपीएल में अपने 29 वर्तमान खिलाड़ियों और पूर्व खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना मेरे लिए काफी गर्व का लम्हा है। प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। मुझे उनके ऊपर काफी गर्व है। मुझे सभी खिलाड़ियों पर काफी गर्व है।

आपको बता दें कि आवेश खान और प्रसिद्ध कृष्णा भले ही इंडियन टीम का हिस्सा हों लेकिन इनका हालिया प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। प्रसिद्ध कृष्णा वनडे सीरीज में और आवेश खान टी20 सीरीज में प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। ऐसे में इनका आगे का परफॉर्मेंस कैसा रहता है ये देखने वाली बात होगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...