Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ग्लेन मैक्ग्रा ने जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को लेकर प्रतिक्रिया दी, विराट कोहली को लेकर भी दिया बयान 

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
2.79K   //    Timeless

Enter caption

भारत इस बार विश्व कप का मजबूत दावेदार है। उसके पास बल्लेबाजों से लेकर बेहतरीन गेंदबाज मौजूद हैं। इस बात का जिक्र कई पूर्व खिलाड़ी भी कर चुके हैं। अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा का कहना है कि विश्व कप की भारतीय टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की अहम भूमिका होगी। साथ ही मैक्ग्रा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा में खूब कसीदे पढ़े। फिलहाल मैक्ग्रा एमआरएफ पेस अकादमी के निदेशक हैं।

तीन बार ऑस्ट्रेलिया की विश्व विजेता टीम का हिस्सा रहे ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीते दिनों हुई वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। वर्ल्ड कप के लिए भारतीय गेंदबाजों को फिट रहना होगा। बुमराह मुझे बहुत प्रभावशाली गेंदबाज लगते हैं। वह अपने खेल को अलग स्तर पर ले गए हैं। मेरे मुताबिक, विश्वकप में जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की भूमिका अहम होगी। भुवनेश्वर कलाई से शानदार स्विंग पाते हैं और उन्हें इंग्लैंड की तेज विकटों पर अच्छी गेंदबाजी करनी ही होगी। वह दिमाग से गेंदबाजी करते हैं। बुमराह की बात करूं तो वनडे में उनका प्रदर्शन काबिल-ए-तारीफ रहा है। वह आखिरी ओवरों में कमाल की यॉर्कर फेंकते हैं।

Enter caption

विराट के बारे में ग्लेन मैक्ग्रा कहते हैं कि उनके खेलने की तकनीक बहुत आधुनिक है। करियर के खत्म होने तक उनका नाम मेरे वक्त के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर के साथ लिया जाएगा। वह मैदान पर बेहद आक्रामक कप्तान और खिलाड़ी हैं। मैच के दौरान वह पूरी तरह मैदान के होकर ही रह जाते हैं। पहले वह अच्छा खेलते थे तो सब बढ़िया रहता था लेकिन दबाव में आते ही वह बिखरने लगते थे। हालांकि, अब उन्होंने खुद में काफी बदलाव किए हैं। मैं कह सकता हूं कि अब वह परिपक्व हो चुके हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर ही दूसरी टीमों से सम्मान हासिल किया है। 


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...