Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आशा करता हूँ कि राहुल तेवतिया को अंतिम एकादश में जगह मिले- ग्रेम स्वान 

ANALYST
Modified 21 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को इंग्लैंड (England) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में चुना गया है। भारतीय टीम में पहली बार तेवतिया का चयन हुआ है। पिछले साल आईपीएल और बाद में घरेलू क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन का फल राहुल तेवतिया को मिला। इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ग्रेम स्वान ने इस बारे में बयान देते हुए कहा है कि तेवतिया को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अंतिम ग्यारह में मौका मिलना चाहिए।

ग्रेम स्वान ने अपने ट्विटर हैंडल पर तेवतिया को टीम इंडिया में चुने जाने पर बधाई दी और कहा कि मैं आशा करता हूँ कि वह इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेले। वर्ल्ड को इस समय सुपरहीरो की जरूरत है।

राहुल तेवतिया को नहीं हुआ भरोसा

राहुल तेवतिया ने भी टीम इंडिया में चयन का भरोसा नहीं होने की बात कही। तेवतिया ने कहा कि जब चहल ने टीम में चुने जाने के बारे में मुझे बताया तब मैं हैरान था और मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था। पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल में इस लेफ्ट हैण्ड बल्लेबाज ने तूफानी बल्लेबाज का प्रदर्शन किया था। इसके अलावा गेंदबाजी में भी वह उम्दा रहे थे। इसके बाद घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और अब विजय हजारे ट्रॉफी में भी वह धाकड़ प्रदर्शन कर रहे हैं। लगातार बढ़िया खेलने का फल राहुल तेवतिया को मिला है।

भारतीय टीम में राहुल तेवतिया के अलावा इशान किशन और सूर्यकुमार यादव को भी शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुने जाने के बाद चोट के कारण बाहर हुए वरुण चक्रवर्ती को भी टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया है। इसके अलावा ऋषभ पन्त की वापसी हुई है। संजू सैमसन और मनीष पांडे टीम का हिस्सा नहीं हैं। अहमदाबाद में अंतिम दो टेस्ट के बाद भारत और इंग्लैंड की टीमों के बीच पांच टी20 मुकाबलों की सीरीज खेली जाएगी।

Published 21 Feb 2021, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now