Create

"मैं संतुष्ट नहीं हूं" - IPL 2022 में गुजरात टाइटंस के युवा तेज गेंदबाज ने अपने प्रदर्शन को लेकर दी प्रतिक्रिया 

यश दयाल अपना डेब्यू आईपीएल सीजन खेल रहे हैं
यश दयाल अपना डेब्यू आईपीएल सीजन खेल रहे हैं

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल में पहुँच चुकी गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के युवा तेज गेंदबाज यश दयाल (Yash Dayal) ने सीजन में अपने प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अपना डेब्यू सीजन खेल रहे बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि वह कई मौकों पर महंगे साबित हुए हैं और इसी वजह से वह अपने इकॉनमी रेट को बेहतर करना चाहते हैं।

उत्तर प्रदेश के यश दयाल को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने 3.2 करोड़ की कीमत देकर शामिल किया था। इस गेंदबाज ने अपनी टीम के सीनियर गेंदबाज मोहम्मद शमी और लोकी फर्ग्युसन से भी सीखने की बात कही है। वहीँ उन्होंने स्वीकार किया कि टीम के हेड कोच आशीष नेहरा के समर्थन ने उन्हें बेहतर बनने में मदद की।

एएनआई के साथ बातचीत में यश ने कहा,

मैं अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हूं और मैं अच्छी इकॉनमी रेट के साथ योगदान करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन कभी-कभी मैंने बहुत अधिक रन दे दिए। मैं अपनी टीम में योगदान देकर खुश हूं। बहुत अच्छा माहौल है क्योंकि आशीष नेहरा सर मेरी बहुत मदद करते हैं। लोकी फर्ग्यूसन और मोहम्मद शमी, टीम के सभी सदस्य मेरा समर्थन करते हैं और अपने अनुभव साझा करते रहते हैं, इसलिए इससे मुझे बहुत मदद मिलती है।

अभी भी कई चीजें सुधार करने के लिए बाकी हैं - यश दयाल

युवा गेंदबाज ने बताया कि भारतीय टीम जगह बनाने के लिए उन्हें अभी भी कई चीजों में सुधार की जरूरत है। गुजरात टाइटंस के गेंदबाज ने कहा,

आईपीएल ऑक्शन के बाद मेरी जिंदगी काफी बदल गई है। अभी काफी कुछ सुधार होना बाकी है और मेरा अंतिम लक्ष्य भारतीय टीम के लिए खेलना है। मैं जितना अच्छा प्रदर्शन करूंगा, मेरे लिए भारतीय टीम में जगह पाने के उतने ही अधिक मौके होंगे क्योंकि मेरे और किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए इससे बेहतर मंच कोई नहीं है।

इस सीजन यश दयाल ने आठ मैच खेले हैं और इस दौरान 9.58 की इकॉनमी रेट से खर्च करते हुए 10 विकेट चटकाए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment