GT vs CSK प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच गुजरात टाइटंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स कौन जीतेगा?

दो ऑलराउंडर कप्तानों की टीमों के बीच मुकाबला होगा
दो ऑलराउंडर कप्तानों की टीमों के बीच मुकाबला होगा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 29वें मैच में गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबला होगा। यह मुकाबला आज दिन के दूसरे मुकबले के रूप में पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जायेगा। गुजरात की टीम ने अपने पांच में से चार मुकाबलों में जीत दर्ज की है और अंकतालिका में टॉप पर मौजूद है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार चार हार के बाद पांचवें मैच में पहले जीत दर्ज करने में सफल रही और नौवें स्थान पर है। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

गुजरात टाइटंस ने अभी तक उम्दा खेल दिखाया है। टीम ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया है और अभी तक सफलता हासिल की है। हालाँकि अच्छे प्रदर्शन के बावजूद कुछ ऐसी कमजोरियां हैं, जिनका फायदा सीएसके को मिल सकता है। टीम के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड पूरी तरफ से फ्लॉप साबित हुए हैं। वहीं नंबर 3 के लिए भी टीम को कोई मजबूत विकल्प नहीं मिला है। शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या अच्छी लय में हैं और टीम की पूरी बल्लेबाजी काफी हद तक इन्हीं दोनों पर निर्भर है। ऐसे में इनके विकेट मिलने पर सीएसके दबाव बना सकती है। गेंदबाजी में टीम के पास काफी दमखम है और चेन्नई के बल्लेबाजों को परेशानी हो सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मुकाबले में आरसीबी को हराया था। टीम के लिए पिछले मैच में रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे ने तूफानी बल्लेबाजी की थी। हालाँकि अन्य बल्लेबाजों के बल्ले से रन नहीं निकले हैं और इस चीज का फायदा गुजरात को मिल सकता है। रुतुराज गायकवाड़ अभी तक संघर्ष करते हुए दिखे हैं। टीम की गेंदबाजी में महीश तीक्षणा ने दमखम डाला है लेकिन तेज गेंदबाजी अभी भी चिंता का विषय है। पिछले मैच में 200 से अधिक का स्कोर बनाने के बावजूद सीएसके महज 23 रन से ही जीत पाई थी। ऐसे में गेंदबाजी विभाग को मजबूत करना होगा।

आज का IPL मैच GT vs CSK कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच GT जीतेगी।

youtube-cover

Poll : आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

GT

CSK

207 votes

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment