गुजरात टाइटंस इस बार आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीतेगी, टीम को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी

गुजरात टाइटंस ने पिछले सीजन का टाइटल जीता था
गुजरात टाइटंस ने पिछले सीजन का टाइटल जीता था

आईपीएल 2023 (IPL) के आगाज से पहले गुजरात टाइटंस टीम (Gujarat Titans) को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गुजरात टाइटंस को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक गुजरात टाइटंस की टीम इस बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाएगी।

आईपीएल 2022 में अपने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस ने शानदार खेल दिखाया था और ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया था। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम ने लीग स्टेज में टॉप किया था और फिर क्वालीफ़ायर 1 में जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बनाई थी। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स को हराकर ट्रॉफी जीती थी।

लगातार दो बार IPL का टाइटल जीतना आसान नहीं है - आकाश चोपड़ा

हालांकि आकाश चोपड़ा का मानना है कि इस बार गुजरात की टीम उस कारनामे को नहीं दोहरा पाएगी। जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि टीम दोबारा आईपीएल की ट्रॉफी दोबारा जीत पाएगी, क्योंकि ऐसा बहुत कम ही होता है। केवल दो ही बार ऐसा हुआ है। ये टीम अच्छी है लेकिन क्या मुंबई और चेन्नई के रिकॉर्ड को दोहरा सकती है। मैं इसको लेकर 100 प्रतिशत सुनिश्चित नहीं हूं। हालांकि इस टीम के पास इतनी काबिलियत है कि वो प्लेऑफ तक जरूर जा सकते हैं लेकिन अगर प्लेऑफ में भी टीम नहीं जा पाई तो फिर मुझे काफी हैरानी होगी।

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस का पहला मैच इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है। दोनों टीमों के बीच एक धमाकेदार मुकाबला हो सकता है। आईपीएल 2023 के लिए गुजरात टाइटंस की पूरी टीम इस प्रकार है।

हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, साई सुदर्शन, रिद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, राशिद खान, राहुल तेवतिया, विजय शंकर, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, प्रदीप सांगवान, दर्शन नालकंडे, जयंत यादव, आर साई किशोर, नूर अहमद, केन विलियमसन, ओडियन स्मिथ, केएस भरत, शिवम मावी, उर्विल पटेल, जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now