लगभग दो साल से बाहर चल रहे खिलाड़ी ने भारतीय टीम में वापसी की जताई उम्मीद, कहा ये टूर्नामेंट जीतकर करुंगा कमबैक

2nd Test: South Africa v India - Day 4
2nd Test: South Africa v India - Day 4

भारतीय टीम से बाहर चल रहे हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने टीम में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी वापसी को लेकर बड़ा टार्गेट सेट कर रखा है। रणजी ट्रॉफी में हनुमा विहारी की टीम आंध्र प्रदेश क्वार्टरफाइनल में पहुंच चुकी है और उनका मानना है कि अगर उनकी टीम ने रणजी ट्रॉफी का टाइटल जीत लिया और उन्होंने ज्यादा रन बना दिए तो फिर वो कमबैक कर सकते हैं।

हनुमा विहारी काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच जुलाई 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेला था। विहारी ने अभी तक कुल मिलाकर 28 टेस्ट पारियों में 33.56 की औसत से 839 रन बनाए हैं। अजिंक्य रहाणे के टीम से बाहर होने के बावजूद वो पांचवें नंबर पर अपनी जगह सुनिश्चित नहीं कर पाए थे और अभी भी टीम से बाहर ही चल रहे हैं।

रणजी ट्रॉफी जीतना है पहला लक्ष्य - हनुमा विहारी

हनुमा विहारी के मुताबिक वो टीम इंडिया में वापसी की कोशिशों में लगे हुए हैं। उन्होंने स्पोर्टस्टार पर बातचीत के दौरान कहा,

अगर मैं आंध्रा के लिए रणजी ट्रॉफी जीतता हूं और ज्यादा से ज्यादा रन बनाता हूं तो फिर मुझे मौके मिलेंगे। अगर मैंने बहुत ज्यादा प्रेशर ले लिया तो फिर परफॉर्म नहीं कर पाउंगा। इसलिए मेरा अभी का टार्गेट आंध्रा को रणजी ट्रॉफी जिताना है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी हनुमा विहारी ने टीम में वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था,

मुझे काफी दुख और निराशा होती है कि मैं टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हूं लेकिन हर किसी के जीवन में उतार-चढ़ाव आता है। मेरा काम अब है कि मैं रणजी ट्रॉफी में ज्यादा से ज्यादा रन बनाऊं। ये सीजन मेरे खुद के लिए और टीम के लिए भी काफी अच्छा गया है। इसलिए मेरा टार्गेट है कि मैं ज्यादा से ज्यादा रन बनाऊं और टेस्ट टीम में वापसी की कोशिश करुं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता