Create

वो एक ऐसा बल्लेबाज है जो 30 गेंद पर 80 रन भी बना सकता है, हरभजन सिंह का बयान

इशान किशन एक जबरदस्त विस्फोटक बल्लेबाज हैं
इशान किशन एक जबरदस्त विस्फोटक बल्लेबाज हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन सिंह ने कहा है कि इशान किशन की आईपीएल 2022 के ऑक्शन में काफी डिमांड रहने वाली है क्योंकि वो काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं।

इशान किशन एक जबरदस्त सलामी बल्लेबाज हैं और धुआंधार पारियां खेलने के लिए जाने जाते हैं। पिछले सीजन वो मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे, हालांकि इस सीजन के ऑक्शन से पहले उन्हें रिलीज कर दिया गया और अब एक बार फिर वो नीलामी प्रक्रिया का हिस्सा होंगे। उन्हें खरीदने के लिए कई टीमों के बीच होड़ दिख सकती है।

इशान किशन अपने दम पर मैच का पासा पलट सकते हैं - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह के मुताबिक इशान किशन की पावर हिटिंग को देखते हुए उनकी ऑक्शन में काफी डिमांड रहने वाली है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा,

इशान किशन ऐसे प्लेयर हैं जिनका मैं फैन हूं। अपने दम पर वो किसी भी दिन 30 गेंदों पर 70-80 रन बना सकते हैं और टीम को मैच जिता सकते हैं। आने वाले दिनों में वो बहुत बड़े प्लेयर बनेंगे। अगर उनके जैसा प्लेयर किसी भी टीम का हिस्सा बने तो उसे लीडरशिप की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए। जिम्मेदारियां बढ़ने के साथ वो और भी परिपक्कव होते जाएंगे। वो अपनी स्टेट टीम झारखंड की कप्तानी पहले ही कर रहे हैं। आरसीबी की टीम निश्चित तौर पर ऑक्शन में इशान किशन को टार्गेट करेगी। हालांकि उन्हें हासिल करना आसान नहीं होगा क्योंकि कई सारी टीमें उनके लिए बोली लगाएंगी।"

आपको बता दें कि इशान किशन ने आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए कई बार ताबड़तोड़ पारियां खेली थीं। इस बार भी जिस टीम में वो जाएंगे उनसे उसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment