Create
Notifications
Advertisement

हरभजन सिंह ने पटाखे फोड़ने वालों पर दिखाया गुस्सा

  • 5 अप्रैल को पटाखे फोड़ते समय एक घर पर आग लग गई जिस पर हरभजन ने गुस्सा जाहिर किया
  • हरभजन सिंह का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग उनकी बात का समर्थन कर रहे हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 06 Apr 2020, 20:14 IST

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

भारत में इस समय कोरोनावायरस को लेकर जंग चल रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को सभी से 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घर की लाइट बंद करके दिए, कैंडल और टॉर्च जलाने की अपील की थी। इसी कड़ी में लोगों ने घर में दिए जलाए और इस लड़ाई में अपना योगदान दिया। लेकिन, वहीं कुछ लोगों ने पटाखे फोड़ने भी शुरु कर दिए जिससे जयपुर के एक घर में आग लग गई। इसे लेकर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

एक तरफ जहां सभी ने दीये जलाकर कोरोना के अंधकार को दूर करने की लड़ाई का आगाज किया तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने इस मौके पर पटाखे भी जलाए। इसी बीच जयपुर के वैशाली नगर क्षेत्र में स्थित एक घर में पटाखा गिर गया, जिससे घर पर आग लग गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने नाराजगी व्यक्त की है। पढ़ें उनका ट्वीट

ये भी पढ़ें: शिखा पांडे ने बताए अपने फेवरेट क्रिकेटर, सबसे मजेदार खिलाड़ी के नाम का भी किया खुलासा


उन्होंने ट्वीट पर लिखा है कि हम लोग बेशक कोरोना का इलाज ढूंढ लेंगे लेकिन ऐसी मूर्खता का इलाज कहां से ढूंढेंगे? हरभजन सिंह का यह ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है। फैन्स भी इस कार्य की घोर निंदा कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस अब तक 190 से ज्यादा देशों में फैल चुका है. दुनियाभर में अब तक कुल 12,75,773 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 69,507 की मौत हो चुकी है. भारत में 4,067 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें 109 मौत शामिल हैं। भारत में संक्रमित मामलों की संख्या 3,666 है और 292 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।

Published 06 Apr 2020, 14:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit