हरभजन सिंह ने पटाखे फोड़ने वालों पर दिखाया गुस्सा

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

भारत में इस समय कोरोनावायरस को लेकर जंग चल रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को सभी से 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घर की लाइट बंद करके दिए, कैंडल और टॉर्च जलाने की अपील की थी। इसी कड़ी में लोगों ने घर में दिए जलाए और इस लड़ाई में अपना योगदान दिया। लेकिन, वहीं कुछ लोगों ने पटाखे फोड़ने भी शुरु कर दिए जिससे जयपुर के एक घर में आग लग गई। इसे लेकर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

एक तरफ जहां सभी ने दीये जलाकर कोरोना के अंधकार को दूर करने की लड़ाई का आगाज किया तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने इस मौके पर पटाखे भी जलाए। इसी बीच जयपुर के वैशाली नगर क्षेत्र में स्थित एक घर में पटाखा गिर गया, जिससे घर पर आग लग गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने नाराजगी व्यक्त की है। पढ़ें उनका ट्वीट

ये भी पढ़ें: शिखा पांडे ने बताए अपने फेवरेट क्रिकेटर, सबसे मजेदार खिलाड़ी के नाम का भी किया खुलासा

उन्होंने ट्वीट पर लिखा है कि हम लोग बेशक कोरोना का इलाज ढूंढ लेंगे लेकिन ऐसी मूर्खता का इलाज कहां से ढूंढेंगे? हरभजन सिंह का यह ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है। फैन्स भी इस कार्य की घोर निंदा कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस अब तक 190 से ज्यादा देशों में फैल चुका है. दुनियाभर में अब तक कुल 12,75,773 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 69,507 की मौत हो चुकी है. भारत में 4,067 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें 109 मौत शामिल हैं। भारत में संक्रमित मामलों की संख्या 3,666 है और 292 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now