Hindi Cricket News: इस गेंदबाज के फैन हुए हरभजन सिंह, कहा भारतीय टेस्ट टीम आपको बुला रही है

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर रहे हरभजन सिंह घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले एक गेंदबाज के फैन हो गए हैं। यही नहीं उन्होंने इस गेंदबाज को भारत की टेस्ट टीम में शामिल करने का भी समर्थन किया है। इस गेंदबाज का नाम है अक्षय वखारे। दरअसल अक्षय वखारे ने इंडिया रेड की ओर से दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई। उनकी गेंदबाजी से दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह काफी प्रभावित हुए और कहा कि उनका चयन भारतीय टेस्ट टीम में हो सकता है।

हरभजन ने ट्वीट किया ‘ पिछले कुछ सालों में अक्षय वखारे ने रणजी ट्रॉफी में काफी बेहतरीन गेंदबाजी की है। वो लगातार दो बार रणजी ट्रॉफी की विजेता टीम का हिस्सा रहे। इंडिया ग्रीन के खिलाफ भी उनकी गेंदबाजी काफी जबरदस्त रही और उन्होंने 13 रन देकर 5 विकेट चटकाए। अपनी टीम के लिए उन्होंने एक और चैंपियनशिप जीता। भारतीय टीम में जल्द ही उनका चयन हो सकता है।'

यह भी पढ़ें : महेंद्र सिंह धोनी से तुलना किए जाने पर ऋषभ पंत ने दिया अहम बयान

गौरतलब है कि शनिवार को खेले गए दिलीप ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में अक्षय की दमदार गेंजबाजी के बल पर इंडिया रेड ने इंडिया ग्रीन को पारी और 38 रनों से शिकस्त दी। अक्षय वखारे ने इस मैच की दूसरी पारी में महज 13 रन देकर 5 विकेट चटकाए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। अक्षय ने अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर में अभी तक 75 मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 263 विकेट लिए हैं और साथ ही 7368 रन भी बनाए हैं। घरेलू क्रिकेट में वो एक बेहतरीन खिलाड़ी साबित हो रहे हैं और अपनी टीम को मैच जिता रहे हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now