Create
Notifications

हरभजन सिंह ने फिक्सिंग की बात कहने वाले पाकिस्तानी फैंस को दिया जबरदस्त जवाब

हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी फैंस पर किया पलटवार
हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी फैंस पर किया पलटवार
Nitesh
ANALYST

भारत (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के उन क्रिकेट फैंस पर निशाना साधा है जो भारत की अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के बाद मैच को फिक्स बता रहे थे। उन्होंने इस तरह के चुनिंदा फैंस पर जमकर निशाना साधा है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी फैंस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम किसी को भी हराने में सक्षम है और उनकी जीत के ऊपर सवाल उठाना सही नहीं है। हरभजन सिंह ने पाकिस्तान को उनका फिक्सिंग का इतिहास याद दिलाया।

हरभजन सिंह ने भारतीय टीम की जीत पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तानी फैंस को दिया करारा जवाब

हरभजन सिंह ने कहा "हमने इस बात को स्वीकार किया था कि पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ काफी अच्छी क्रिकेट खेली थी और हमने उनकी काफी तारीफ की थी। भले ही उन्होंने भारत को हराया था लेकिन हमने उनकी तारीफ की थी। उसके लिए बधाई। लेकिन अगर आप ये कहें कि भारत की जीत फिक्स थी और आपने अच्छा खेलकर जीत तो फिर ये सही नहीं है। हम सबको पता है कि आपके क्रिकेटर्स की रेपुटेशन क्या है।"

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों का उदाहरण दिया जो फिक्सिंग में फंस चुके थे। मोहम्मद आमिर, मोहम्मद आसिफ और सलमान बट्ट जैसे क्रिकेटरों का नाम फिक्सिंग में लिप्त पाया गया था। वहीं शर्जील खान भी फिक्सिंग में लिप्त पाए गए थे।

इससे पहले मोहम्मद आमिर और हरभजन सिंह के बीच जमकर ट्विटर पर बहस हुई थी। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की हार के बाद मोहम्मद आमिर और हरभजन सिंह के बीच जमकर बहस शुरू हो गई थी। आमिर ने ट्विटर पर हरभजन सिंह को लेकर तंज कसा था और हरभजन ने इसका करारा जवाब दिया था। उन्होंने आमिर को उनका फिक्सिंग स्कैंडल याद दिलाया था।


Edited by Prashant Kumar
comments icon4 comments
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now