Create

हरभजन सिंह ने अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ बनाई मजेदार रील वीडियो, शादी की चुनाव से की तुलना 

Ankit
हरभजन ने बनाई पत्नी गीता के साथ रील वीडियो
हरभजन ने बनाई पत्नी गीता के साथ रील वीडियो

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोशल मीडिया में काफी मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे ही दिलचस्प वीडियो उन्होंने अपनी पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हरभजन अपनी पत्नी से मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'सुनो हमारी शादी को पांच साल हो गए हैं। तो मैं पूछ रहा था कि दोबारा चुनाव होंगे या यही सरकार चलेगी?' इस पर गीता अपने पति की ओर गुस्से में देखने लगती हैं। इस मजेदार वीडियो में शानदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में हरभजन ने लिखा है, 'मेरी सरकार। शादी के साइड इफेक्ट्स।' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लगभग एक लाख लोगों ने लाइक कर दिया है।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब हरभजन ने इस तरह की वीडियो पोस्ट की हो। वह पहले भी अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। गौरतलब हो कि हरभजन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले खिलाड़ी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर अब तक 7.5 मिलियन फोलोअर्स हैं और उन्होंने अब तक 1900 से ज्यादा पोस्ट की हैं।

शानदार रहा है इंटरनेशनल करियर

42 साल के हरभजन ने भारत के लिए 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 417 विकेट लेने के अलावा 2224 रन भी बनाए हैं। टेस्ट हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हरभजन ने टेस्ट में दो शतक और नौ अर्धशतक भी लगाए हैं। उन्होंने दिसंबर 2021 में सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

वह फिलहाल लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं और मणिपाल टाइगर्स की कप्तानी कर रहे हैं। हरभजन की कप्तानी वाली मणिपाल ने अब तक चार मैच खेल लिए हैं, जिसमें से उन्हें सिर्फ एक में जीत मिली है जबकि दो में हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा एक मैच बेनतीजा रहा है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment