Create

हरभजन सिंह ने पत्नी गीता के साथ बनाई मजेदार रील, वायरल हुआ वीडियो 

हरभजन ने बनाई पत्नी गीता के साथ रील वीडियो
हरभजन ने बनाई पत्नी गीता के साथ रील वीडियो
Neeraj Pandey

सोशल मीडिया पर रील्स वीडियो बनाने का सिलसिला काफी तेजी से चल रहा है और ऐसा केवल आम आदमी ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी लोग भी कर रहे हैं। अब तो रील का सिलसिला खिलाड़ियों के बीच भी पहुंच चुका है और अक्सर तमाम खिलाड़ियों को रील्स बनाते हुए देखा जा सकता है। पूर्व दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी अपनी पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) के साथ एक रील वीडियो बनाया है और इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हरभजन ने अपने रील वीडियो को "शादी के साइड इफेक्ट" का कैप्शन दिया है।

पांच हिंदी और एक पंजाबी फिल्म में काम कर चुकी गीता ने 2015 में हरभजन से शादी की थी। दोनों एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं। गीता ने 2016 के बाद से किसी फिल्म में काम नहीं किया है। उनका जन्म इंग्लैंड में हुआ था और उनकी नागरिकता भी ब्रिटिश है, लेकिन लंबे समय से वह भारत में रह रही हैं।

फिलहाल राज्यसभा सांसद हैं हरभजन सिंह

क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखा चुके हरभजन फिलहाल राजनीति में सक्रिय हैं। इस साल मार्च में आम आदमी पार्टी ने उन्हें पंजाब से राज्यसभा सांसद बनाने के लिए नामांकित किया था। भज्जी ने चुनाव जीता और राज्यसभा सांसद के रूप में काम कर रहे हैं। 18 जुलाई, 2022 को उन्होंने अपने पद के लिए शपथ ली थी।

42 साल के हरभजन ने भारत के लिए 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 417 विकेट लेने के अलावा 2224 रन भी बनाए हैं। टेस्ट हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हरभजन ने टेस्ट में दो शतक और नौ अर्धशतक भी लगाए हैं। वनडे में उन्होंने 269 विकेट लेने के अलावा 1237 रन बनाए हैं। वनडे में उनका सर्वोच्च स्कोर 49 का रहा है। टी20 में हरभजन ने 25 विकेट हासिल किए हैं और 108 रन बनाये हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...