हरभजन सिंह बड़ी आईपीएल टीम से सपोर्टिंग स्टाफ के रूप में जुड़ सकते हैं - रिपोर्ट 

हरभजन सिंह ने अभी तक संन्यास नहीं लिया है
हरभजन सिंह ने अभी तक संन्यास नहीं लिया है

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के अगले आईपीएल (IPL) में एक बड़ी टीम के साथ सपोर्ट स्टाफ के रूप में जुड़ने की खबरें आई है। पिछले सीजन हरभजन सिंह को केकेआर की टीम में शामिल किया गया था लेकिन उनको खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला था। 41 साल के हो चुके हरभजन सिंह अपने संन्यास का ऐलान भी कर सकते हैं।

पीटीआई के मुताबिक़ आईपीएल के एक सूत्र ने भज्जी को लेकर कहा कि उनकी भूमिका एक सलाहकार, या सलाहकार समूह के हिस्से की हो सकती है लेकिन जिस फ्रैंचाइजी के साथ वह बात कर रहे हैं वह अपने विशाल अनुभव का उपयोग करने के इच्छुक हैं। वह फ्रैंचाइज़ी को उनकी नीलामी के बारे में निर्णय लेने में मदद करने में भी सक्रिय भाग लेंगे।

सूत्र ने यह भी कहा कि पिछली बार हरभजन सिंह औपचारिक रूप से संन्यास का ऐलान करना चाहते थे। उन्होंने एक टीम के साथ बातचीत को आगे बढ़ाया है। टीम ने भी दिलचस्पी दिखाई है लेकिन हरभजन डील होने के बाद ही शायद कोई बातचीत इस पर करेंगे।

पिछले आईपीएल में भज्जी केकेआर के साथ थे
पिछले आईपीएल में भज्जी केकेआर के साथ थे

गौरतलब है कि हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स में खेलने के बाद केकेआर में गए थे लेकिन उनको वहां पिछले आईपीएल में ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला। केकेआर की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था जहाँ उनको चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा था। ऐसी खबरें भी आई है कि केकेआर में निर्णय लेने के लिए हरभजन ने इयोन मॉर्गन को अहल सलाह दी थी।

हरभजन सिंह पिछले काफी समय से भारतीय टीम के साथ नहीं हैं लेकिन उन्होंने संन्यास का ऐलान भी नहीं किया है। आधिकारिक रूप से संन्यास की घोषणा के बाद ही हरभजन सिंह सपोर्ट स्टाफ और कोचिंग स्टाफ के कार्य में उतर सकते हैं। देखना होगा कि नीलामी से पहले इस पर क्या चीजें सामने आती हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma