हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल के लिए दुबई नहीं जाएंगे - रिपोर्ट

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह आईपीएल के लिए शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ रवाना नहीं होंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हरभजन सिंह अपनी मां के बीमार होने की वजह से अभी सीएसके टीम के साथ दुबई रवाना नहीं होंगे।

हरभजन सिंह सीएसके की 5 दिवसीय स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कैंप का भी हिस्सा नहीं थे जो इस वक्त चेन्नई में चल रही है। हरभजन ने इस बारे में टीम मैनेजमेंट को बता दिया है और उनके दो हफ्ते के दुबई पहुंचने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: आरसीबी की टीम को 30 प्रतिशत मैचों में हार आखिरी 3 ओवरों में मिली है - युजवेंद्र चहल

हरभजन सिंह ने पिछले सीजन सीएसके के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था

आपको बता दें कि हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का अहम हिस्सा हैं। फ्रेंचाइजी ने उन्हें 2018 की आईपीएल नीलामी में उनकी 2 करोड़ की बेस प्राइस में खरीदा था। उन्होंने अभी तक 160 आईपीएल मैचों में 150 विकेट चटकाए हैं। पिछले सीजन सीएसके के लिए उन्होंने 11 मैचों में 16 विकेट लिए थे।

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज इस बार 19 सितंबर से यूएई में होगा। इसी वजह से सीएसके के लिए हरभजन सिंह की अहमियत काफी ज्यादा बढ़ जाती है। शार्दुल ठाकुर और रविंद्र जडेजा भी चेन्नई में लगे कैंप का हिस्सा नहीं थे लेकिन ये खिलाड़ी दुबई जाने से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। एम एस धोनी ने अपने करियर में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की और जिस सादगी के साथ उन्होंने खेला, उसी सादगी के साथ संन्यास भी ले लिया। एम एस धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर संन्यास का ऐलान कर दिया। उन्होंने लिखा कि अब मुझे रिटायर समझा जाए।

एम एस धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, ऐसे में इस बार वो अपनी टीम को एक बार फिर आईपीएल चैंपियन बनाना चाहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स 3 बार आईपीएल की खिताब जीत चुकी है और चौथी बार चैंपियन बनने के लिए वो मैदान में उतरेंगे।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल इस बार केकेआर की लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा होंगे - ब्रेंडन मैक्कलम

Quick Links

App download animated image Get the free App now